सलमान को एड्स है, इसलिए शादी नहीं करते: स्वामी ओम

मुंबई। टेलीविजन के विवादित रियलिटी 'बिग बॉस' के विवादित प्रतियोगी स्वामी ओम ने एक और कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिया है। बदसलूकी की वजह से 'बिग बॉस' के घर से निकाले गए स्वामी ओम ने शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान के चरित्र पर निशाना साधा है। स्वामी ओम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा सलमान को एड्स है तभी वह शादी नहीं कर रहे हैं।

'बिग बॉस' के घर में रहते सलमान को ग्रेट्स्ट सुपर स्टार बुलाने वाले ओम जी ने सलमान के चरित्र को निशाना बनाया है। 'बिग बॉस' से निकाले जाने के बाद से सलमान के खिलाफ आग उगलने वाले ओम जी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, सलमान खान को एड्स है। 

जी हां सलमान को आईएसआई एजेंट बताने वाले स्वामी ने सलमान को एड्स का मरीज बताया है। उनका कहना था कि सिर्फ इसी वजह से सलमान खान शादी नहीं कर रहे हैं। स्वामी ओम ने मीडिया के सामने दावा किया कि अभिनेता की शादी हो चुकी है और एक बेटी भी है जो लंदन में रहती है। 

घर के निकाले जाने के बाद स्वामी ने बताया था कि सलमान नशे में धुत होकर घर के अंदर आए थे और स्वामी ने उनको थप्पड मारा था। इतना ही नहीं उन्होंने तो 'बिग बॉस' के निर्माता को धमकी भी दी थी कि ग्रैंड फिनाले के दिन पर अपने समर्थकों के साथ हंगामा भी करेंगे।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !