गांधी को रिप्लेस नहीं एक्सप्रेस कर रहे हैं मोदी: BJP

NATIONAL P[OLITICAL NEWS/नई दिल्ली। भाजपा ने उन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया कि खादी और ग्रामोद्योग आयोग के कैलेंडरों पर महात्मा गांधी के चित्र के स्थान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का चित्र लगा दिया गया है। पार्टी ने कहा कि गांधी के चित्र का अतीत में कई बार उपयोग किया गया, साथ ही दावा किया कि मोदी गांधीजी के दर्शन को बढ़ावा दे रहे हैं जबकि कांग्रेस उनके नाम और चित्र का इस्तेमाल कर रही है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्र ने कहा कि एक गैर मुद्दे को बेवजह तूल दिया जा रहा है, साथ ही दावा किया किया केवीआईसी के कैलेंडरों और डायरी में गांधीजी के चित्रों का इस्तेमाल 1996, 2002, 2005, 2011, 2012 और 2013 में उपयोग नहीं किया गया था।

इस बारे में प्रकाशित खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह गलत है।’’ उन्होंने कहा कि केवीआईसी में ऐसा कोई नियम नहीं है कि केवल गांधीजी के चित्र का ही उपयोग किया जा सकता है।

कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रपिता के चित्र के संबंध में उनका प्यार केवल करेंसी नोटों तक ही सीमित है और इतने वर्षों तक उन्होंने गांधी के नाम का दुरूपयोग ही किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !