कमाल का फोन: 8GB RAM, 23 MP CAMERA | 1st in WORLD

LAS VEGAS। ताइवान में चल रहे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो CES-2017 में प्रमुख टेक्नोलॉजी कंपनी ASUS ने गुरुवार दो स्मार्टफोन जेनफोन एआर और ZENFONE-3 लॉन्च किया। यह पहले ऐसे स्मार्टफोन है जो टैंगो इनेबल्ड और ड्रेडीम रेडी है। कंपनी ने ZENFONE AR स्मार्टफोन आसुस ट्राइकॉम के साथ पेश किया है जिसमें तीन कैमरा सिस्टम है, जिसका रियर कैमरा 23 मेगापिक्सल का है। इसमें एआर गेमिंग, एआर यूटिलिटिज और इंडोर नेविगेशन शामिल है।

कंपनी का दावा है कि आसुस जेनफोन एआर, दुनिया का पहला ऐसा फोन है जिसमें 8GB रैम है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। जेनफोन एआर में क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 821 प्रोसेसर, 5.7 इंच WQHD सुपर एमोल्ड डिस्प्ले है। साथ ही फोन को ओवरहीट होने से बचाने के लिए वैपर कूलिंग सिस्टम दिया गया है।

वहीं, जेनफोन 3 की बात करें तो, कंपनी का दावा है कि यह फोन फोटोग्राफी के लिए बना है। इसमें मोशन ट्रैकिंग कैमरा, गहराई भांपने वाला कैमरा भी है। ये सबसे हल्का और पतला फोन बताया जा रहा है। जिसमें 5000 mAh की बैटरी है मौजूद है। फोन सिर्फ 7.9 एमएम पतला है और इसका वजन 170 ग्राम है।  गोरिल्ला ग्लास से लैस इस फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। इसका रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का। यह फोन एंड्रायड मार्शमैलो पर चलता है।

फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है। हालांकि अभी इसके रैम और स्टोरेज की कोई भी जानकारी नहीं दी गई, लेकिन इसके टॉप वेरिएंट को 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !