रीवा: स्कूल में घुसकर छात्रा पर चाकू से हमला

भोपाल। यहां एक सरकारी स्कूल में बदमाश युवक ने घुसकर मैदान में प्रार्थना की तैयारी कर रही छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में छात्रा घायल हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी बदमाश, छात्रा से इकतरफा प्रेम करता है। जबकि छात्रा ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया था। 

रीवा से करीब 14 किमी दूर है शिवपुरवा गांव। यहां के सरकारी स्कूल में 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा पर सतना जिले के आमीन धोबहट गांव में रहने वाले देवेंद्र कुशवाह (26) ने उस वक्त चाकू से हमला कर दिया, जब वो प्रेयर के लिए ग्राउंड में मौजूद थी। घटना दोपहर करीब 11.30 बजे की है। रजनी ग्राउंड में टहलते हुए प्रेयर शुरू होने का इंतजार कर रही थी। स्कूल का स्टॉफ उस समय आफिस या कक्षाओं में था। अचानक देवेंद्र वहां पहुंचा और रजनी को गिराकर उसके पेट पर लात रखकर चाकू से हमला करने लगा। 

DSP कंचन नागर के मुताबिक, हालांकि उसने चाकू से एक भी जोरदार प्रहार नहीं किया। इससे अंदाजा लगता है कि वो छात्रा को सिर्फ डराना चाहता था, जान से मारने का उसका शायद कोई इरादा नहीं था। छात्रा के चीखने-चिल्लाने से जैसे ही स्कूल का स्टाफ बाहर की ओर दौड़ा तो, आरोपी वहां से भाग निकला। शिवपुरवा में आरोपी के रिश्तेदार रहते हैं। उसका गांव यहां से बेहद करीब है। वह अकसर यहां आता रहता है। बहरहाल, आरोपी स्कूल से भागकर शिवपुरवा पुलिस चौकी के ठीक सामने स्थित अपने रिश्तेदार के घर जाकर छुप गया।

पुलिस जब ढूंढते हुए वहां पहुंची, तो आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला। बड़ी मुश्किल से जब दरवाजा खुलवाया गया, तो उसने पत्थर और लाठी से पुलिस पर हमला किया। हालांकि उसे काबू में कर लिया गया। आरोपी के पास से पुलिस को कीटनाशक दवा मिली है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !