विसंगतिरहित छठवे वेतनमान के लिए अध्यापकों ने सौंपा ज्ञापन

Sunday, November 6, 2016

बदरवास। अध्यापक संघर्ष समिति ने छठवे वेतनमान सहित अन्य मांगों के सम्बन्ध में बदरवास विकासखंड शिक्षाधिकारी और आहरण संवितरण अधिकारी आर पी मिश्रा को  एक ज्ञापन सौंपा जिसमें विसंगतिरहित छठवा वेतनमान भुगतान करने की मांग की गई है।

गौरतलब है कि शासन द्वारा अध्यापक संवर्ग को जनवरी 2016 से छठवा वेतनमान का लाभ देने का आदेश  किया है। इसी सिलसिले में अध्यापकों ने एकत्रित होकर बदरवास बी ई ओ को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई है कि सभी अध्यापकों को विसंगतिरहित छठवे वेतनमान का लाभ मिल सके इसके लिए जिला और ब्लाक स्तर पर गणना पत्रक के अनुभवी अधिकारियों ,गणकों और लेखाधिकारियों की समिति गठित की जाये जिससे वेतनमान में एकरूपता रहे और एक जैसा निर्धारण हो सके। 

अध्यापक संघर्ष समिति ने मांग की है कि बदरवास विकासखंड सहित सम्पूर्ण जिले में नवंबर माह का वेतन छठवां वेतनमान  लगाकर एरियर सहित भुगतान किया जाये। जिला स्तर पर भी शीघ्र ही एक कमेटी बनाई जाये जो विसंगतिरहित छठवा वेतनमान का निर्धारण करे जिससे  अध्यापक लाभान्वित हो सकें। इस अवसर ज्ञापन सौंपने वालों में अध्यापक संघर्ष समिति के प्रान्तीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोविन्द अवस्थी, मनीष बैरागी, कपिल परिहार, चम्पालाल ओझा, दिलीप विश्वकर्मा, धर्मेन्द्र रघुवंशी, ब्रजेश वर्मा सहित अनेक अध्यापक उपस्थित थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week