प्रत्यूषा को वैश्यावृत्ति में धकेल दिया था उसके बॉयफ्रेंड ने ! | आॅडियो लीक

Friday, November 4, 2016

'बालिका वधू' फेम अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का रहस्य और घहराता जा रहा है। हाल ही में  प्रत्यूषा की मौत से पहले बॉयफ्रेंड राहुल राज और उनके बीच की बातें सामने आई हैं। इस कॉल से इस बात का इशारा मिलता है कि प्रत्यूषा बनर्जी को राहुल राज ने वेश्यावृत्ति की दुनिया में धकेल दिया था जिससे वे बेहद दुखी थीं।

फोन कॉल 3 मिनट की है। जिसमें प्रत्यूषा राहुल को गाली देते हुए कह रही है कि उसने बहुत मेहनत की है। बालिका वधू के लिए भी बहुत मेहनत की। वो यहां अपने आप को बेचने के लिए नहीं आई थी। वो यहां काम करने आई थी और राहुल ने उसे किस मोड पर लाकर खड़ा कर दिया है। वो राहुल से कह रही है कि वो बहुत ही गंदा महसूस कर रही है।

प्रत्यूषा कॉल के दौरान राहुल राज सिंह से कह रही है कि वो जन्म से स्वार्थी है। उसके माता पिता भी स्वार्थी हैं। राहुल क्या कह रहा है उसे फर्क नहीं पड़ता। वो इस वक्त स्वार्थी है। प्रत्युषा बोल रही है 'मैं तुम्हें बताना चाहती हूं राहुल कि मैं तुम्हें प्यार करती हूं। मैं बहुत देर से फोन ट्राई कर रही हूं। रात को भी किया था। आधा घंटा। दस मिनट बाद मैं रहूंगी नहीं। बच्चा! बच्चा तो पैदा होगा नहीं अब। मेरे बारे में गंदा गंदा बोल रहे हैं सब। मैं फील नहीं कर रही। मैंने कई बच्चों की देखरेख की है। मैं उस तरह की नहीं हूं। मेरे को प्रॉस्टीट्यूट कहा जा रहा है।

प्रत्युषा ने कॉल के अंत में कहती है कि आधे घंटे के अंदर सब ख़त्म हो होने वाला है और इसके बाद कॉल कट जाती है। इस बीतचीत से यह बिल्कुल साफ हो जाता है कि राहुल ने प्रत्यूषा को प्रॉस्टिट्यूशन के लिए मजबूर करता था क्योंकि इसी बीतचीत के दौरान आगे प्रत्यूषा ने 'प्रॉस्टिट्यूट' शब्द का इस्तेमाल किया है।

24 साल की प्रत्यूषा बनर्जी ने इसी साल अप्रैल महीने में मुंबई के गोरेगांव में अपने अपार्टमेंट में पंखे से लटककर जान दे दी थी। बॉयफ्रेंड राहुल राज इस मामले में आरोपी है और फिलहाल बेल पर जेल से बाहर है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week