नोटबंदी का विरोध कर रहे कांग्रेस नेता की मौत

Monday, November 28, 2016

श्री दर्शन सिंह का आखरी फोटो, इसके बाद उनकी मृत्यु हो गई
ग्वालियर। एआईसीसी के आदेश पर नोटबंदी के विरोध में पैदल मार्च निकाल रहे शहर कांग्रेस अध्यक्ष दर्शन सिंह की आकस्मिक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्हे हार्टअटैक आया था। उनके साथियों का कहना है कि जब दर्शन सिंह रैली में शामिल हुए तब पूरी तरह से स्वस्थ थे। 

संभागायुक्त कार्यालय में ज्ञापन देने के बाद दर्शन सिंह को सीने में दर्द उठा और वो नीचे गिर गए उन्हें तुरंत ग्लोबल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है।

शहर अध्यक्ष डॉ. दर्शन सिंह के नेतृत्व में दोपहर दोपहर करीब 12 बजे पार्टी के कार्यकर्ता फूलबाग चौराहे से पैदल मार्च करते हुए संभागीय आयुक्त कार्यालय की तरफ रवाना हुए थे। डॉ. सिंह खुद भी पैदल चलते हुए संभागीय आयुक्त कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान किसी को कतई इस बात का अंदाजा नहीं था कि मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रहे शहर अध्यक्ष यूं अचानक इस दुनिया को विदा कह देंगे।

स्थानीय कांग्रेसी नेताओं के के मुताबिक, संभागायुक्त एसएन रुपला को ज्ञापन सौंपने के बाद लौटते हुए डॉ. सिंह के सीने में दर्द उठा, तो वह अपनी गाड़ी में लेट गए थे। उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनका निधन हो चुका था। भोपाल में जन आक्रोश रैली में शामिल प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने उनके निधन पर शोक जताया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah