LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





अखिलेश का कैम्पेन वीडियो '#कामबोलताहै' जारी: यहां देखिए

27 October 2016

समाजवादी पार्टी में हो रही उठापठक के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपना पहला ‘कैम्पेन वीडियो लांच कर दिया है। इसमें कुछ ऐसे ही गीतों के जरिये लखनऊ का जनेश्वर मिश्र पार्क, मेट्रो, लखनऊ हाट, गोमती रिवर फ्रंट समेत कई योजनाओं के लाभार्थियों के खिले हुए चेहरे दिखते हैं।

वीडियो में युवाओं को दी प्रमुखता
वीडियो में युवाओं को प्रमुखता दी गई है। 3.30 मिनट के वीडियो ‘काम बोलता है में सपा सरकार की प्रमुख उपलब्धियां गिनवाई गई हैं। मुख्यमंत्री के फेसबुक पेज पर अपलोड करने के एक घण्टे के भीतर इस वीडियो को 21 हजार से ज्यादा लोग देख चुके। यह कैम्पेन वीडियो सपा सरकार नहीं बल्कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपलब्धियों पर आधारित है।

एक घंटे में ही पांच हजार लोगों ने देखा वीडियो
8 बजे के बाद अपलोड इस वीडियो को एक घण्टे में ही एक हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। इसे लाइक करने वालों की संख्या भी एक घण्टे में 5 हजार से ज्यादा पहुंच चुकी है। इस वीडियो में सपा सरकार की सभी प्रमुख योजनाओं का जिक्र है। कन्या विद्याधन, लैपटॉप, 1090, मुफ्त सिंचाई योजना समेत कई तरह की योजनाओं को इसमें शामिल किया गया है।

वीडियो में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इनकी शुरुआत करते हुए दिख रहे हैं। अखिलेश के हर आरंभ का अब अंजाम बोलता है-इस वीडियो की शुरुआत भले ही सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के फोटो वाले समाजवादी पार्टी के झण्डे से होती हो लेकिन साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इर्दगिर्द ही रखा गया है। इस पूरे वीडियो में एक गीत मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपलब्धियों का जिक्र करता हुआ नेपथ्य में बज रहा है।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें
भोपाल समाचार का यूट्यूब चैनल सब्सक्राइम करने के लिए यहां क्लिक करें



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Suggested News

Popular News This Week

 
-->