जुलानिया ने सीईओ को हटाया, 3 संविदा कर्मचारी बर्खास्त किए

ग्वालियर। स्वच्छ भारत अभियान सहित विभाग की अन्य योजनाओं में लापरवाही के आरोप में उन्होंने जिला पंचायत अशोक नगर के सीईओ एमएल वर्मा को हटाने (तबादला करने), स्वच्छता अभियान के गुना व अशोकनगर के समन्वयक सरिता बंसल व बीएस चौहान तथा अशोक नगर के ही सहायक जिला समन्वयक लखन सिंह किरार को 1-1 माह का वेतन देकर नौकरी से हटाने के निर्देश दिए। तीनों पदाधिकारी संविदा पर पदस्थ हैं। 

श्री जुलानिया शनिवार को मोतीमहल स्थित मानसभागार में विभागीय योजनाओं की समीक्षा कर रहे थे। मेराथन बैठक सुबह 10:30 से शुरू हुई जो रात 9 बजे खत्म हुई। उन्होंने एक-एक जिले की समीक्षा की। मुख्य फोकस स्वच्छता अभियान पर रहा। गुना और अशोक नगर की जब समीक्षा हुई तो वे आक्रोशित हो गए। सीईओ व अन्य जिम्मेदार अधिकारियों से कह दिया कि मजे करने आए हो या नौकरी। जो हालात हैं उससे लग रहा है कि काम में तुम्हारा मन नहीं लग रहा। कुछ अधिकारियों को तो उन्होंने बैठक में कुछ समय तक खड़े किए रखा।

श्री जुलानिया ने कहा कि पूरे प्रदेश को अगले साल 2 अक्टूबर तक खुले में शौच से मुक्त करने का लक्ष्य है। ग्वालियर जिले में इस काम में प्रगति पर उन्होंने संतोष जताया और लक्ष्य पूरा करने के लिए उन्होंने 31 जनवरी तक अंचल के अन्य जिलों को अगले साल 2 अक्टूबर तक का समय दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !