6वां वेतनमान भी लेंगे और 7वें के लिए संघर्ष करेंगे: अध्यापक संयुक्त मोर्चा

भोपाल। अध्यापक संयुक्त मोर्चा के अशोक कुमार देवराले ने बयान जारी कर रहा है कि अध्यापक साथी धैर्य रखें। हम 6वां वेतनमान भी लेंगे और 7वें के लिए सरकार को मजबूर भी करेंगे। उन्होंने कहा कि अध्यापक संयुक्त मोर्चा अपनी स्पष्ट नीति के साथ पहले भी था और आज भी है।अध्यापक संयुक्त मोर्चा शुरू से ही एकता का पक्षधर रहा है और आज भी चाहता है कि हम सब एक मंच और एक आवाज बनें। परन्तु अध्यापक संयुक्त मोर्चे का यह संकल्प है कि न बिकेंगे और न ही बिकने देंगें। किसी भी कीमत पर अब अध्यापकों का सौदा नहीं होने देंगें।

हम अध्यापक हित में हमेशा आपके साथ रहेंगें। अध्यापक संयुक्त मोर्चा आज भी अध्यक्षीय मंडल या सामूहिक संचालन समिति का पक्षधर है। साथियों आप धैर्य रखें हम छटवां वेतनमान भी लेंगें और सातवें वेतनमान के लिए आप सबके सहयोग से सरकार  को देने के लिए मजबूर कर देंगें। शिक्षा विभाग में संविलियन हमारा अधिकार है। हम उसे लेकर रहेंगे। आप और हम मिलकर यह सब करेंगे। हम आपके साथ है और हमें विश्वास है  आपके सहयोग का।

देवराले का कहना है कि हम लड़ेंगें और जीतेंगे। बहुत जल्द ही अध्यापक संयुक्त मोर्चा अपनी रणनीति घोषित करेगा। हम किसी भी संगठन के विरोधी नहीं हैं। अध्यापक संयुक्त मोर्चा किसी भी संघ, संगठन या समिति के आंदोलन में बाधक नहीं बनना चाहता है। अध्यापक हित में जो भी कुछ कर रहा है उसका स्वागत है। बस निवेदन इतना भर है कि अब प्रदेश का अध्यापक किसी राजनीती का शिकार न बने इसका सभी ख्याल रखें। अध्यापक हित सरोपरि रहे। अध्यापक संयुक्त मोर्चा का संकल्प है कि अब अध्यापकों का हक़ हम लेकर रहेंगें अब उसे कोई रोक नहीं सकता।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !