मेधावी विद्यार्थी सहायता योजना के लिए मुख्यमंत्री को सुझाव दीजिए

भोपाल। प्रदेश का कोई छात्र-छात्रा पैसे के अभाव में शिक्षा से वंचित नहीं रहे इसके लिये मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी सहायता योजना बनाई जा रही है। इसकी शुरूआत 1000 करोड़ के प्रारंभिक फंड से होगी। इस आदर्श योजना बनाने के लिये मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा विद्यार्थियों से सुझाव माँगे गये हैं। 

उन्होंने कहा है कि योजना की पात्रता के क्या मापदण्ड होने चाहिये, इसके लिये एक माह में सुझाव दें। इससे योजना को अंतिम रूप देकर जल्द से जल्द लाभान्वित किया जा सकेगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि पैसों के अभाव में कोई भी प्रतिभा पीछे न रहे। इसलिये राज्य सरकार द्वारा अभिनव योजना बनाई जा रही है। 

उन्होंने विद्यार्थियों से अपने सुझाव उन्हें cm@mp.gov.in पर ई-मेल करने या उनके फेसबुक, ट्विटर पर भी सुझाव देने का आव्हान किया है। साथ ही www.Shivrajsinghchouhan.org के सिटीजन कॉर्नर पर भी अपना सुझाव दे सकते हैं। आप इस पोस्ट के नीचे कमेंट बॉक्स में भी अपने सुझाव दर्ज कर सकते हैं। हम आपकी ओर से मुख्यमंत्री महोदय तक आपके सुझाव पहुंचा देंगे परंतु ध्यान रखें, अपने सुझाव के नीचे अपना नाम, पता व नंबर अवश्य लिखें ताकि​ जरूरत पड़ने पर आपसे संपर्क किया जा सके।