100 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाले भाजपा विधायक को गिरफ्तार करो: आप

12 August 2016

भोपाल। मप्र आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने शुक्रवार को सुसनेर के भाजपा विधायक मुरलीधर पाटीदार पर करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद भी गिरफ्तारी न किए जाने पर कड़ा रोष व्यक्त किया है। अग्रवाल ने भाजपा पर शिकंजा कसते हुए कहा कि भाजपा विधायक के दोष केंद्र सरकार मोदी और सीएम शिवराज को नहीं दिखता है। 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने कहा कि एफआईआर दर्ज होने के बाद भी भाजपा विधायक का गिरफ्तार न होना भाजपा की दोगली राजनीति का उदाहरण है। उन्होंने कहा कि सुसनेर विधायक पर जिस मामले पर एफआईआर दर्ज हुई है उसमे तो सेबी भी कार्यवाही कर रही है, पर केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार को तो इनमें कोई दोष दिखता ही नहीं। इनकी गिरफ़्तारी आवश्यक रूप से होनी ही चाहिए। 

दिल्ली में तो विधायकों की ऐसे गिरफ़्तारी करवाई जाती है जैसे “दाऊद” को गिरफ्तार कर लिया हो। अग्रवाल ने चेतावनी देते हुए कहा कि करोड़ों के घोटाले के आरोपी सुसनेर विधायक की गिरफ़्तारी यदि शीघ्र नहीं की गई तो आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में सरकार के ख़िलाफ़ “पोल खोलो” आंदोलन चलायेगी। गौरतलब है कि राजस्‍थान के झालावाड़ जिले के पिड़ावा थाना क्षेत्र में चिटफंड कंपनी के द्वारा की गई धोखाधड़ी के मामले में सुसनेर से भाजपा विधायक मुरलीधर पाटीदार सहित राजस्‍थान बीजेपी के दिग्‍गज नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week