ये हैं उज्जैन के सबसे क्यूट LOVE BIRDS: कोर्ट में दर्ज कराई लवमैरिज

उज्जैन। प्यार उम्र का मोहताज नहीं होता। जिंदगी के आखरी दिनों में कोई अकेला रहना नहीं चाहता और जब बच्चे साथ ना हों तो स्याह हो चुकी जिंदगी में रंग कैसे भरें यह इस प्रेमी युगल से सीखा जा सकता है। 4 बेटियों के 70 वर्षीय पिता ने 1 बेटे की 60 वर्षीय मां से विधिवत कोर्ट मैरिज कर ली है। अब हर काई इनके प्यार की बलईयां ले रहा है।

केके दीक्षित के मुताबिक, उनकी चार बेटियां हैं और चारों की शादी हो चुकी है। 2012 में उनकी पत्नी उमादेवी की हार्टअटैक से मौत हो गई, जिसके बाद वो अकेले हो गए। बेटियां और नाती-नातिन जब घर मिलने आते तो अचानक घर खुशियों से भर जाता, लेकिन उनके जाते ही घर काटने को दौड़ने लगता।

इस बीच इंदौर में सर्व ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में उनकी मुलाकात किरण सिंह से हुई। किरण सिंह के पति की मौत भी 10 साल पहले हो चुकी है। उनका भी एक बेटा है जिसकी शादी हो चुकी है, जिसके बाद से वो भी अकेले जी रही थीं।

दोनों के बीच मुलाकात बढ़ी तो दोनों ने बची हुई जिंदगी एक-दूसरे के साथ बिताने का फैसला किया। ये फैसला लेने के बाद केके दीक्षित और किरण सिंह ने एडीएम कोर्ट में शादी के लिए आवेदन दे दिया है। केके दीक्षित ने बताया कि उनके इस रिश्ते को उनके बच्चों ने भी खुले दिल से स्वीकार किया है। ऐसे में अब दुनिया उनके बारे में क्या सोचेगी इसका उन्हें कोई डर नहीं है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !