ब्वॉयज हॉस्टल में शराब पी रही थी LLB की छात्रा

जोधपुर। एलएलबी की पढ़ाई करने वाले छात्रों के बारे में माना जाता है कि वो न्याय रक्षा के लिए पढ़ाई कर रहे हैं। वो सामान्य स्टूडेंट्स से अलग हैं और भला बुरा समझते हैं परंतु यहां राजस्थान के जोधपुर की NATIONAL LAW UNIVERSITY में ब्वॉयज हॉस्टल के एक कमरे में एलएलबी की एक छात्रा लड़कों के साथ बैठकर शराब के नशे में धुत मिली। उसके कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। 

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, हॉस्टल के कमरे में लड़की के अलावा दो और लड़के शराब पी रहे थे। जब इसका पता चीफ वॉर्डन को पता चला तो उन्होंने कमरे में बंद छात्रों और छात्रा से बाहर निकलने को कहा। काफी देर तक जब छात्र कमरे से बाहर नहीं निकले तो कमरे का दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि छात्रा जब कमरे के बाहर निकली तो वो ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे।

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को नोटिस जारी कर पांच दिन के अंदर जवाब मांगा है। इस नोटिस में यह भी पूछा है कि क्यों न आप तीनों स्टूडेंट्स को यूनिवर्सिटी से बर्खास्त कर दिया जाए। जवाब नहीं देने पर इनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !