JABALPUR की NGO कार्यकर्ता का BHOPAL में इंजीनियर ने किया RAPE

भोपाल। कोलार में रहने वाले एक इंजीनियर ने जबलपुर की एनजीओ कार्यकर्ता को अपनी बातों के जाल में फंसाकर भोपाल बुलाया और रेप कर डाला। इसके बाद शादी का वादा कर कई बार रेप किया। अब पीड़िता ने पुलिस की शरण ली है। मामला दर्ज कर लिया गया है। 

अजाक डीएसपी दिनेश जोशी के मुताबिक जबलपुर निवासी 37 वर्षीय युवती एक एनजीओ में काम करती है। वर्ष 2014 में गलती से उसका कॉल कोलार रोड निवासी पुष्पराज सिंह को लग गया। माफी मांगते हुए युवती ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया। पुष्पराज पेशे से इंजीनियर है। कुछ दिनों बाद पुष्पराज ने युवती को फोन लगाया। युवती भी उससे बातें करने लगी। धीरे धीरे दोनों में अच्छी पहचान हो गई। 

युवती का आरोप है कि एक दिन पुष्पराज ने उसे भोपाल घूमने के लिए बुलाया। जब वो भोपाल पहुंची तो टीटीनगर क्षेत्र की एक होटल में उसे रुकवाया गया। इसके बाद आरोपी उसे भदभदा क्षेत्र में कार से घुमाने ले गया। सुनसान इलाके में कार ले जाकर उसने युवती का रेप किया। जब युवती ने विरोध किया तो अपने प्यार का वास्ता देकर शादी का वादा किया। युवती ने तब कोई शिकायत नहीं की। इसके बाद उसने कई बार युवती को भोपाल बुलाकर संबंध बनाए। वो जबलपुर भी गया। दोनों के बीच लंबे समय तक संबंध बनते रहे। 

इंजीनियर युवती को बार-बार शादी करने का आश्वासन देता रहा, लेकिन उसने युवती से शादी नहीं की। युवती को विश्वास हो गया कि इंजीनियर उसे धोखा दे रहा है। तो उसने पुलिस में जाने का निर्णय लिया। युवती की शिकायत पर अजाक थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !