पेडन्यूज: हाईकोर्ट से बेरंग लौटे मंत्रीजी

भोपाल। पेड न्यूज के टंटे में फंसे मप्र के पीएचई मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा को हाईकोर्ट ने बेरंग लौटा दिया है। वो चाहते थे कि पेड न्यूज के मामले को खारिज कर दिया जाए। बताया जा रहा है कि इस मामले में मिश्राजी फंस चुके हैं परंतु किसी तरह समय निकालने का प्रयास कर रहे हैं। ढाई साल गुजर गया है, अभी ढाई साल शेष है। 

2008 में हुए विधानसभा चुनाव में नरोत्तम मिश्रा के प्रतिद्वंदी राजेंद्र भारती ने निर्वाचन आयोग में शिकायत की थी कि नरोत्तम मिश्रा ने अपने समर्थन में माहौल बनाने के लिए अखबरों में पेड न्यूज दी। राजेंद्र भारती का कहना था कि अपने पक्ष में समर्थन पाने के लिए पेड न्यूज का सहारा लेना और उसके लिए किए गए भुगतान को चुनाव के खर्च में शामिल नहीं किया जा सकता। 

इसी मामले को रुकवाने के लिए नरोत्तम मिश्रा ने हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच में याचिका दायक की थी, जिस पर कोर्ट ने हस्तक्षेप करने से मना कर दिया है। इससे पूर्व नरोत्तम मिश्रा इस मामले को रुकवाने के लिए तमाम प्रयास कर चुके हैं। ग्वालियर, जबलपुर से लेकर दिल्ली तक दौड़ लगा चुके हैं। देखना रोचक होगा कि क्या मामले के याचिकाकर्ता राजेन्द्र भारती प्रकरण का शीघ्र निपटारा करवा पाते हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !