दर्दनाक हादसा: गोद में था बीमार पत्नी का सिर, ट्रक ने कुचल डाला

भोपाल। बीएचईएल एरिया में हृदयकंपा देने वाला एक्सीडेंट हुआ। एक युवक अपनी बीमार पत्नी को लेकर जा रहा था। गोद में पत्नी का सिर रखा था, तभी ओवरटेक कर रहे ट्रक ने कुचल डाला। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

बी-सेक्टर, 60 क्वार्टर में रहने वाले 25 साल के सचिन निवारिया एक पेट्रोल पंप पर काम करते थे। बड़े भाई संजय ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8 बजे संगीता को चक्कर आने लगे। रात करीब तीन बजे तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। सचिन ऑटो से संगीता और अपनी सास रेखा को लेकर आनंद नगर स्थित अस्पताल के लिए निकले। डॉक्टर को दिखाकर सभी लौट रहे थे। ऑटो की पिछली सीट पर दाहिनी तरफ रेखा बैठी थीं, बीच में संगीता लेटी थीं और बायीं ओर सचिन बैठे थे। सचिन के शरीर का कुछ हिस्सा ऑटो से बाहर निकला था। रत्नागिरी चौराहे पर बीकानेर स्वीट्स के सामने पहुंचे। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने ऑटो को बायीं ओर से ओवरटेक किया।

कुछ दूर घिसटे व ट्रक ने कुचल दिया
ट्रक के बाहर रस्सी बांधने के लिए लगे हुक में सचिन का कंधा फंस गया और वे सड़क पर जा गिरे। इससे उनका कंधा उखड़ गया और वे कुछ दूर तक घिसट गए। इसके बाद ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इसके बाद मां-बेटी की तबीयत और बिगड़ गई।

तीन महीने पहले ही हुई थी शादी
संगीता से सचिन की शादी इसी साल दो मार्च को हुई थी। सचिन 5 भाइयों में चौथे नंबर पर थे। सचिन का पूरा परिवार साथ रहता है। पिपलानी टीआई पंकज द्विवेदी के मुताबिक हादसे की सूचना मिलते ही ट्रक को घेराबंदी कर रोक लिया गया। ड्राइवर भाग निकला। लेकिन क्लीनर को पकड़ कर ट्रक जब्त कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !