सबसे सस्ता विज्ञापन, केवल आपके शहर में, सभी बेवसाइट्स पर एक साथ

ये महंगाई के दिन हैं, हर कोई चाहता है 'वेल्यू फॉर मनी' उसके पैसे की पूरी कीमत वसूल हो। विज्ञापनों की दुनिया में ज्यादातर मीडिया व्हीकल्स ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। व्यापारियों को मजबूरन कई तरह के समझौते करने पड़ते हैं, लेकिन इंटरनेट पर अब ऐसा संभव है। आपके एक-एक पैसे की पूरी कीमत आपको मिलेगी। आपका विज्ञापन कई सारी ब्रांडेड बेवसाइट्स पर एक साथ चलेगा और आपको इतने सारे बेवसाइट संचालकों से अलग अलग डील भी नहीं करनी पड़ेगी। इतना ही नहीं, आपके विज्ञापन का साइज अलग अलग होगा लेकिन किसी भी साइज के लिए आपको अतिरिक्त भुगतान नहीं करना होगा। इसकी कीमत मात्र 10 पैसा प्रतिव्यक्ति तक हो सकती है। यानि एक एसएमएस के बराबर। 

जेंडर चुनिए
मान लीजिए आपका महिला के सौंदर्य प्रसाधन का विज्ञापन करना चाहते हैं। स्वभाविक है आप चाहेंगे कि आपका विज्ञापन महिलाओं तक पहुंचे, परंतु टीवी अखबार या होर्डिंग्स में ऐसा संभव नहीं है। यह सभी के लिए होते हैं परंतु इंटरनेट पर ऐसा नहीं है। आपका विज्ञापन तमाम ब्रांडेड बेवसाइट पर दिखाई देगा, लेकिन सिर्फ महिलाओं को। यदि वही बेवसाइट पुरुष खोलते हैं तो आपका विज्ञापन गायब हो जाएगा। 

लोकल के मार्केट में चलाइए
आप अपना विज्ञापन लोकल मार्केट में ही देना चाहते हैं। तो यह भी संभव है। आपके निर्धारित किए गए शहर में जितनी भी ब्रांडेड बेवसाइट ओपन की जाएंगी। आपका विज्ञापन उन पर दिखाई देगा। आपका काफी सारा पैसा बर्बाद हो जाने से बच जाएगा। 

बजट सेट कीजिए 
आप अपना दैनिक बजट भी सेट कर सकते हैं। आपको लगता है कि आप 100 प्रतिशत यूजर्स तक जाने के लिए पैसा खर्च नहीं कर सकते। यह बहुत महंगा होगा तो आप बजट सेट कर सकते हैं। हम आपका विज्ञापन केवल उतने ही इंटरनेट यूजर्स को दिखाएंगे। जितनी संख्या आपने सेट की है। 

एज ग्रुप चुनिए
आप किसी ऐसे उत्पाद का विज्ञापन करना चाहते हैं जो किसी विशेष आयुवर्ग के लिए है। आप नहीं चाहते कि दूसरे आयुवर्ग के लोग इस विज्ञापन को देखें और आपका पैसा बर्बाद हो जाए। यहां ऐसी सुविधा मौजूद है। आप आसानी से कोई भी एजग्रुप चुन सकते हैं। 

टाइमिंग सेट कीजिए 
टीवी हो या इंटरनेट 24 घंटे उपयोग किए जाते हैं लेकिन यदि आप चाहते हैं कि आपका विज्ञापन एक निर्धारित समय पर ही प्रदर्शित हो तो यह भी संभव है। आप अपना समय सुनिश्चित कीजिए। आपका विज्ञापन उतने ही समय तक चलेगा। 

इसके अलावा भी ढेर सारे फीचर्स हैं जो आपकी दुकान को ब्रांड बना देंगे। देखते ही देखते आप थोड़ा सा पैसा खर्च कर ढेर सारा रेस्पांस हासिल कर पाएंगे। आपके नियमित विज्ञापन का बजट काफी कम हो जाएगा। हम हमेशा आपकी सेवा में सक्रिय रहेंगे। 

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमें फोन करें
बालाजी क्रिएशन
9425137664
balajicreationinc@gmail.com
अधिकृत गूगल एडवर्ड मैनेजर

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !