देवर रेप करता रहा, पति MMS बना रहा था

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि पति की शह पर देवर ने अपनी ही भाभी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, अरोपियों ने महिला को ब्लैकमेल करने के लिए पूरी वारदात का अश्लील वीडियो भी बना लिया। पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति और चचेरे देवर सहित पांच ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

28 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसके पति विक्रांत ने चचेरे देवर मनजीत के जरिए उसका रेप कराया। इस दौरान उन्होंने रेप का अश्लील वीडियो भी बना लिया। उसके ससुराल वाले दहेज में दो लाख रुपये और कार की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर उसे शारीरिक और मानसिक प्रताडऩा दी गई।

पुलिस ने बताया कि महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि दहेज नहीं मिलने से खफा उसके पति ने अपने चचेरे भाई मनजीत को उसके कमरे में भेजा और उसका जबरन यौन शोषण कराया। इसके साथ ही रेप का वीडियो भी बना लिया। उसको धमकी दी गई कि यदि उसने किसी को इस बारे में कुछ बताया, तो उसे गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !