अपनी गिरेबां में झांक लें दिग्विजय सिंह: सत्यव्रत ने कहा

नई दिल्ली। असम सहित चार राज्यों में करार हार पर कांग्रेस में सिर फुटौव्वल जारी है। वरिष्ठ नेता अब एक दूसरे को निशाना बना रहे हैं। इस बार कांग्रेस प्रवक्ता सत्यव्रत चतुर्वेदी ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता सत्यव्रत चतुर्वेदी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के पार्टी को सर्जरी की जरूरत वाले बयान पर पलटवार किया है। चतुर्वेदी ने कहा कि 'कॉस्मेटिक सर्जरी से काम नहीं चलेगा, पार्टी को कार्डियक सर्जरी की जरूरत है। जो लोग सर्जरी की बात कर रहे हैं वो अपने गिरेबान में झांक कर देखें, उनकी वजह से पार्टी का क्या हाल है।

बता दें कि दिग्विजय ने चुनावी हार के बाद कहा था कि कांग्रेस को सर्जरी की जरूरत है। इसके अलावा शशि थरूर ने भी कांग्रेस में मंथन की बात कही थी। अब दिग्विजय के बयान पर उनकी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता इस तरह पलटवार कर रहे हैं।

चुनावों में करारी हार के बाद कांग्रेस में तूफान उठा हुआ है। कई नेताओं ने हार की सख्त समीक्षा की मांग की है। कल ही पूर्व मंत्री वी किशोरचंद्र देव ने पार्टी से करीब 15-12 नेताओं को अनिवार्य छुट्टी पर भेजने की मांग की थी।

उन्होंने कहा था कि 15-20 नेताओं’ को कुछ साल के लिए अनिवार्य छुट्टी पर भेज दिया जाना चाहिए। ऐसा इसलिए जरूरी है क्योंकि संगठन में रहकर एआईसीसी प्रमुख बनना हो, पीसीसी प्रमुख बनना हो या फिर पार्टी के सत्ता में आने पर केंद्रीय मंत्री बनना हो, वे ‘कुर्सियों का खेल’ खेल रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !