प्यासी पब्लिक को तर करने खुद टैंकर चलाकर पहुंचे भाजपा विधायक

छतरपुर। भीषण गर्मी के कारण इन दिनों देश में पानी का भीषण संकट है। मध्यप्रदेश का बुलंदेलखंड इन दिनों एक-एक बूंद पानी के लिए तरस रहा है। पानी के लिए किए गए सरकारी इंतजाम भी लोगों को राहत नहीं दे सके। ऐसे में एक विधायक खुद टैंकर ले कर बस्ती में पहुंच जाए तो फिर चर्चा तो होगी ही।

ऐसा ही मामला सामने आया है, मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले का जहां लोगों की फरियाद सुनते ही विधायक लोगों की मदद के लिए पहुंच गए। बिजावर विधानसभा से बीजेपी विधायक गुड्डन पाठक से बूदौर गांव के दलोट बस्ती में लोगों पानी की समस्या लेकर मिलने पहुंचे थे। उनका कहना था कि पानी तो सिर्फ अमीर लोगों के भाग्य में ही। इतना सुनने के बाद विधायक वहां से तो चुपचाप चले गए। उसके बाद तुरंत विधायक ने एक टैंकर लिया और पानी भरा कर खुद चलाते हुए बूदौर गांव लेकर पहुंचे। विधायक जब टैंकर लेकर बस्ती में पहुंचे उस वक्त भीषण गर्मी के कारण बस्ती में सन्नाटा पसरा था। जब विधायक पानी से भरा टैंकर पहुंचे तो ग्रामीण अचंभित थे।

पहली बार बिधायक बने हैं गुड्डन पाठक
गुड्डन पाठक पहली बार इस क्षेत्र से विधायक बने हैं। वो पानी की समस्या को दूर करने के लिए इस साल विधायक निधि से फिलहाल क्षेत्र में केवल टैंकर बांटने का काम कर रहे हैं। विधायक गुड्डन पाठक ने जिम्मेदार लोगों निर्देश देते हुए कहा इस बस्ती में टैंकर उचित समय पर आते रहना चाहिए। हालांकि, इस बारे में यह चर्चा भी लोगों के बीच है कि यदि विधायक महोदय ने पहले इस संबंध में काम किया होता तो आज ये हालत नहीं होती। जहां विधायक के इस काम की चर्चा हो रही है तो समय पूर्व प्रयास नहीं किये जाने पर कोसा भी जा रहा है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !