क्लास में लड़कियों को गंदी बात सिखाता था टीचर | MDS SENIOR SECONDARY SCHOOL

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले पांचवी और आठवी कक्षा की नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। कई दिनों से शिक्षक से परेशान तीन छात्राओं ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस के मुताबिक, एमडीएस सीनियर सेंकेंडरी स्कूल के शिक्षक धर्मेन्द्र पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज किया गया है। छात्राओं का भी मेडिकल कराया जा रहा है। साथ ही स्कूल की अन्य तीन छात्राओं ने भी शिक्षक के खिलाफ अश्लील हरकतों की बात कही है।

जौरा उपस्वास्थ्य केंद्र में अपनी अपनी बेटियों का पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल करा रहे परिजनों का आरोप है कि आरोपी शिक्षक पिछले कुछ दिनों से बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें कर उन्हें मानसिक और शारारिक यातनाएं दे रहा था। बच्चियों ने जब घर पर यह बात बताई तो उसको शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिजन अब आरोपी शिक्षक और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

स्कूल के संचालक संतोष सिकरवार का कहना है कि, ये सब आरोप झूठे हैं। दूसरे स्कूल के संचालकों ने इस तरह के बदनाम करने की दृष्टि से ऐसे आरोप लगाए हैं। हैरानी की बात यह है कि स्कूल में सुरक्षा के लिहाज से सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन प्रबंधन ने फुटेज चेक करने से साफ इनकार कर दिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !