ब्लेकमेलर प्रेमी को जेल भेज प्रेमिका फांसी पर झूली

सिहोरा। आज दोपहर एक युवती ने शादी के बाद भी प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली। युवती की शादी नवम्बर 2015 में हुई थी। कुछ दिन पहले ही पति ने युवती को मायके में लाकर छोड़ दिया था जिसके बाद युवती अपने मायके में ही रह रही थी। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्डम के लिए भेजा।

मझगवां थाना प्रभारी कोमल दियावार ने बताया की मकुरा निवासी रश्मि साहू दोपहर 12 बजे पंखे में  चुनरी के फंदे से लटक कर फांसी लगा ली। रश्मि साहू (21वर्ष) की शादी नबम्बर 2015 में जबलपुर छोटा फुहारा के सूजी मोहल्ला के प्रिंस साहू के साथ हुई थी। शादी के बाद भी युवती का अपने प्रेमी मुसाहिद खान खितौला निवासी से मिलना जुलना होता था जिसकी जानकारी ससुराल के लोगों को लगी तभी मृतका के पति ने रश्मि को मायके लाकर माता पिता के पास छोड़ गया था। जिसके बाद पीड़िता ने खुद मुसाहिद खान के खिलाफ ब्लैकमेलिंग कर शारीरिक शोषण की शिकायत दर्ज करायी थी जिसके बाद से मुसाहिद खान जेल में है।

हुआ प्यार का अंत
स्कूल के दिनों में रश्मि साहू और मुसाहिद खान की हुई मुलाक़ात धीरे धीरे प्यार में बदल गयी और लगातार नजदीकियां बढ़ने लगी जिसके बाद रश्मि साहू की शादी नवम्बर 2015 जबलपुर में हुयी थी लेकिन युवती शादी के बाद भी अपने प्रेमी से मुलाकात करने का दौर चलता रहा जिसकी जानकारी कुछ दिनों बाद ही युवती के पति ने दोनों के संबंधों की जानकारी लगी जिसके बाद युवती के ससुराल वालों ने युवती को उसके मायके में पूरी जानकारी देकर माता पिता के पास भेज दिया था। जिसके बाद परिजनों के साथ युवती ने अपने प्रेमी मुसाहिद खान के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और शारीरिक शोषण का मामला 25 जनवरी को मझगवां थाने में दर्ज कराया था तभी से तथाकथित प्रेमी जेल में बन्द है। जिसके बुधवार की दोपहर युवती ने चुनरी से फंदा बनाकर पंखे से लटक कर फांसी लगा ली।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !