वन रक्षक भर्ती घोटाला के विरोध में युवा कांग्रेस का आन्दोलन 15 को

भोपाल। युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित संगठन के प्रदेश पदाधिकारियों और लोकसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव और मध्यप्रदेश के प्रभारी केशवचंद यादव ने कहा कि अभी हाल ही में दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैैठक में तय हुआ है कि संगठन को और अधिक चुस्त दुरस्त करने हेतु माह में 1 से 10 तारीख के बीच विधानसभा, 10 से 15 के बीच लोकसभा स्तर की बैठकें आयोजित किया जाना हर हाल में आवष्यक किया गया है। 

आपने बताया कि इसी तरह माह के प्रत्येक पहले सोमवार को प्रदेश स्तरीय और माह के प्रत्येक दूसरे मंगलवार को युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों की बैठक दिल्ली में होगी। आपने कहा कि सांगठनिक ढाँचे की मजबूती के लिए यह बैठकें आयोजित करना हर इकाई के लिए अनिवार्य हैं। श्री यादव ने कहा कि इसी के आधार पर पदाधिकारियों के बीच परफारमेंस तय होगा। विधानसभा और लोकसभा स्तर पर प्रभारियों के पहुॅचने को भी अनिवार्य किया गया है।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्री कुणाल चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार नई शराब नीति के तहत अब घर-घर में मदिरालय खोलने जा रही है। आपने कहा कि सरकार ने तय किया है कि जो भी लगभग 10 लाख रूपये तक आमदनी वाले लोग हैं उन्हें अपने घर में 100 बोतलें शराब रखने की पात्रता होगी। आपने कहा कि सरकार की मंषा के अनुरूप प्रदेश के घर-घर में शराबी खूब पीएंगे,खांएगे और झूमेगे। 

प्रदेश में व्यापमं. की फिर एक बार बड़ी गड़बड़ी सामने आई हैं जिसमें लगभग 5 लाख लोगों के भविष्य के साथ खिलवाड हुआ है। पहले ही व्यापमं. के कारण प्रदेश में लगभग 50 से अधिक छात्र और छात्राओ का नरसंहार हो चुका है। युवा कांग्रेस व्यापम. से प्रभावित लोगों की लड़ाई जारी रखेगी,और तक लड़ेगी। 

युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा कि व्यापमं. द्वारा आयोजित वन रक्षक भर्ती घोटाले के कारण जो लोग प्रभावित हुए हैं और किसानों की प्रदेश में हुई दयनीय स्थिति के विरोध में इसी माह की 15 तारीख को मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले में सरकार के खिलाफ एक बड़ा आन्दोलन होने जा रहा है जिसमें संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमरिन्दरसिह राजा बरार भाग लेंगे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !