टीकमगढ में पत्नि के चरित्र पर संदेह होने पर की हत्या

टीकमगढ। मुखयालय से महज चार किलोमीटर की दूरी पर स्थित गाॅव तखा मे पत्नि के चरित्र पर संदेह होने पर पति ने अपनी ही पत्नि की लोहे की छड मारकर हत्या कर दी। बार इतना तेज था, कि पत्नि की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर हत्या का प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर से महज चार किलो मीटर की दूरी पर तखा गाॅव मे रहने बाला किशोरी अहिरवार ने अपनी पत्नि पर चरित्र का संदेह होने पर लोहे की छड से सोते समय वार कर दिया वार इतना तेज था, कि पत्नि श्रीमती रामा अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई। जिस समय आरोपी चरित्र का संदेह होने पर अपनी ही पत्नि की लोहे की छड से वार पर वार करके हत्या कर रहा था। 

उस समय का नजारा मासूम बेटी सीमा 13 बर्षीय छिपकर देखती रही और पिता किशोरी अहिरवार माता श्रीमती रामा की हत्या करता रहा घटना को अंजाम देकर जैसे ही आरोपी घर से भागा मासूम बेटी सीमा ने अपने मामा को फोन से हत्या की सूचना दी। मामा के घर पहुॅचते ही उसने देहात थाना टीकमगढ मे रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुॅचकर आरोपी किशोरी अहिरवार को गिरफ्तार  हत्या का प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !