अलीराजपुर में अफसरों ने इंजीनियर को पीटा

अलीराजपुर। चुनाव ड्यूटी के दौरान मतगणना कक्ष के भीतर 2 अफसरों ने मिलकर एक इंजीनियर को गालियां दीं और पिटाई भी लगाई। अफसर वहां लगे हुए प्रिंटर में इरर आ जाने से नाराज थे, जिसके चलते प्रिंटआउट देरी से निकला। अब कर्मचारी संगठन भड़क गए हैं।

इंजीनियर आनंद पांडेय का आरोप है कि सुबह 7 बजे जब लोकसभा उपचुनाव की मतगणना के लिए कुछ दस्तावेजों के प्रिंटआउट निकाले जा रहे थे। इसी बीच टेक्निकल खराबी के कारण प्रिंट निकालने में विलंब हो गया। इससे गुस्साए सीईओ जिला पंचायत एवं अपर कलेक्टर ने उसके साथ गाली-गलौच कर मारपीट कर दी।

घटनास्थल पर मौजूद कर्मचारियों ने भी बताया कि, इंजीनियर के बार-बार माफी मांगने के बावजूद उसके साथ गाली-गलौच की जा रही थी। उसके बाद मारपीट भी की गई। मामले को लेकर जिला कर्मचारी संघ हरकत में आया और बड़ी संख्या में कर्मचारी कोतवाली अलीराजपुर पहुंचे। जहां उन्होंने सीईओ और अपर कलेक्टर के खिलाफ आवेदन सौंपकर चेतावनी दी है।

कर्मचारियों के अध्यक्ष अनिल दासौंदी ने बताया कि, अगर कोई उचित कार्रवाई नहीं हुई तो जिला कर्मचारी संघ आगामी दिन में कार्यालय बंद रखेगा। जिसके बाद सभी कर्मचारी संघ कलेक्टर शेखर वर्मा से बात करने उनके निवास पर पहुंचे। जहां कलेक्टर ने मामले में बात करने का आश्वासन दिया हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !