कर्मचारियों के उग्र आंदोलन की रणनीति हेतु मीटिंग

भोपाल। मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के आह्वान पर 30 सितम्बर को 5 लाख कर्मचारियों के सामूहिक अवकाश का कोई संतोषजनक नतीजा नहीं निकला। अब उग्र आंदोलन के लिए रणनीति तैयार की जा रही है। इसके लिए 2 अक्टूबर को मीटिंग तय की गई है।

संघ के अध्यक्ष अरूण द्विवेदी एवं महामंत्री लक्ष्मीनारायण शर्मा ने बताया कि प्रदेश के कर्मचारियों ने आंदोलन को सफल कर बता दिया है कि उनकी मांगें पूरी न होने से उनमें असंतोष व्याप्त है परन्तु प्रदेश की सरकार को कर्मचारियों की कोई फ्रिक नही है। नींद में सोती सरकार को जगाने के लिये अब और व्यापक आंदोलन करने की आवश्यकता है।

सभी कर्मचारी संगठनों को साथ लेकर आगामी आंदोलन की रणनीति बनाने के लिये मध्यप्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के घटक संगठनों जिसमें 18 मान्यता प्राप्त एवं 12 गैर मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठन है के पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक 2 अक्टूबर को सांय 6 बजे 48/1, राज्य कर्मचारी संघ कार्यालय साउथ टी.टी. नगर भोपाल में आयोजित की गई है। जिसमें मुख्य रूप से जीतेन्द्र सिंह, एस.बी. सिंह,अरूण द्विवेदी,एल.एन. कैलासिया, वीरेन्द्र खोंगल, एम.पी. द्विवेदी, महेन्द्र शर्मा, अषोक पाण्डेय, लक्ष्मीनारायण शर्मा, साविर खान, रमेष राठौर,अजय श्रीवास्तव नीलू, अनील बाजपेयी,अषोक शर्मा, आदि को आमंत्रित किया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !