जांच की जद में आया मोदी का भाषण

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में नेताओं के बड़बोले बयान पर चुनाव आयोग ने कड़ी नजर रखी है. अपने बयानों के कारण कई नेता परेशानी में भी घिरे और उनके बयानों पर जांच के भी आदेश दिये गये. इस कड़ी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी बयान शामिल हो गया है.  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज की अपनी सभी चुनावी सभाओं में पूरा फोकस शैतान पर ही रखा. पीएम ने यहां तक कहा कि बिहार में उनकी लड़ाई शैतान से है.  चुनाव आयोग ने  कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंगेर में दिए भाषण की समीक्षा करेगा. इस भाषण में उन्होंने शैतान शब्द का इस्तेमाल किया था. 

प्रधानमंत्री के इस बयान पर जांच के आदेश दिये गये हैं. यह पहला मामला नहीं है जब शैतान जैसे शब्द पर चुनाव आयोग की नजर पड़ी हो इससे पहले भी यह शब्द खूब चर्चा में रहा है.  प्रधानमंत्री ने आज चुनावी रैली में इस शब्द का इस्तेलाम करके पूरे विवाद को हवा दे दी में लालू पर हमला करते हुए कहा कि शैतान मानव शरीर में घुस गया है.

प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद जब पत्रकारों ने लालू यादव से प्रतिक्रिया मांगी तो लालू ने एक कदम आगे बढ़कर कहा कि अगर प्रधानमंत्री ने उन्हें ऐसा कहा है तो मैं उन्हें पिशाच मानता हूं लालू ने एक बार फिर गुजरात दंगों का जिक्र करते हुए यह बात कही. बिहार चुनाव में नेता सीमा से बाहर जाकर बयान दे रहे हैं नेताओं की यह हरकत चुनाव आयोग के लिए परेशानी खड़ी कर रही है

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !