टैटू से पता चला किसकी की थी लाश

इंदौर। बुधवार को बोरे में बंद 6 टुकड़ों में बंटी लाश की शिनाख्त हो गई है। वो कविता की थी जो 24 अगस्त से लापता थी। उसकी हत्या कर लाश को इलेक्ट्रॉनिक कटर से काटा गया और बोरे में जमाकर फैंक दिया गया। हाथ पर बने टैटू से उसकी शिनाख्त हो गई। 

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि इलेक्ट्रॉनिक कटर से महिला के शव के टुकड़े किए हैं। हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। एएसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि नेमावर रोड़ पर तीन ईमली चौराहे के पास दो बोरियों में एक महिला का शव मिला है। तहकीकात में पता चला कि शव इंदौर के मित्र बंधु नगर में रहने वाली कविता रैना नामक महिला का है। जिसकी हत्या के बाद लाश के छह टुकड़ों को बदमाशों ने प्लास्टिक की दो बोरियों में तीन इमली से गुजरने वाली पुलिया के नीचे फेंक दिया था। 

बेटी को लेने गई थी कविता 
कविता के पति संजय रैना ने बताया कि उनका 10 साल का बेटा और 6 साल की बेटी है। श्रीकृष्ण पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली बेटी यशस्वी को 24 अगस्त के दिन कविता रोजाना की तरह कनाड़िया रोड स्थित शर्मा स्वीट्स के पास लेने गई, तब से वापस नहीं लौटी। काफी तलाशने के बाद थाने में जानकारी दी, लेकिन फिर भी कविता का कोई सुराग नहीं लगा। 

दो बोरों में शव के टुकड़े कर फेंक दिए
27 अगस्त को नाले के पास से गुजरने वाले लोगों की नज़र जब इन बोरों पर पड़ी तो, मामले की नजाकत को देखते हुए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। 
एफएसएल के अधिकारियों ने प्रारंभिक जांच के बाद अंदेशा जताया है कि शव मिलने के काफी देर पहले हत्या की वारदात को अंजाम दिया जा चुका था। साथ ही जांच अधिकारियों का यह भी मानना है कि हत्या कही और की गई और शव को यहां ठिकाने लगाया गया। 

बदमाश पर शक
पुलिस को पता चला है कि कुछ दिन पहले महिला का एक बदमाश के वाहन से एक्सीडेंट हो गया था, तब से वह उसे परेशान कर रहा था। इसके चलते महिला ने उसे पीट भी दिया था और राहगीरों से भी पिटवाया था। पुलिस को शक है कि शायद इसी इसी का बदला लेने उसने महिला को मौत के घाट उतार दिया हो। शहर की भंवरकुंआ थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !