भोपाल पहुंचा TI कांड: विधायक ने की IG से मुलाकात

राजगढ़ से प्रेम वर्मा। जिले के इकलेरा गाँव में पुलिस निरीक्षक की निजी कार को ओवरटेक करने पर पिटाई से मरणासन्न हुए युवक की हालत अब भी गम्भीर बनी हुई है। इधर इस मामले में पुलिस निरीक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग को लेकर विधायक गिरीश भंडारी ने भोपाल में पुलिस के उच्च अधिकारियों से भेंट की। भंडारी ने चेतावनी दी कि यदि आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज नहीं किया गया तो वह आन्दोलन करेंगे।

युवक के चाचा श्याम बाल्मीकि के अनुसार इकलेरा में मंगलवार को सचिन बाल्मीकि ने तलेन थाना के पुलिस निरीक्षक चन्दन सिंह सूरमा की सफ़ेद मारुति कार को ओवरटेक कर दिया था। यह बात पुलिस निरीक्षक सूरमा को नागवार लगी। इस पर पुलिस निरीक्षक और होमगार्ड के चालक लालसिंह ने बेरहमी से मारपीट कर दी। जब युवक को खून की उल्टियां होने लगी तब वह उसे वहीँ छोड़कर भाग गए। युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉ. नीरज शर्मा ने जाँच के बाद भोपाल भेजा है। इस मामले को नरसिंहगढ़ विधायक गिरीश भंडारी ने पुलिस महानिरीक्षक से भेंट कर पुलिस निरीक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। विधायक ने आरोप लगाया कि एसपी राजगढ़ आरोपी टीआई को बचाने की कोशिश कर रही है।

FIR नहीं तो आंदोलन
इस मामले में परिजनों एवं प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार पुलिस निरीक्षण एवं होमगार्ड के चालक ने युवक से मारपीट कर घायल किया है.इस कारण दोनों पर एफआईआर दर्ज की जाना चाहिए.मेने वरिष्ठ अधिकारियों को ज्ञापन दिया है.यदि फिर भी मामला दर्ज नहीं हुआ तो धरना प्रदर्शन करेगे.
गिरीश भंडारी, विधायक नरसिंगढ़

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !