वादों के साथ विदा हुए राधारमण के स्टूडेंट्स

भोपाल। रातीबड़ स्थित राधारमण ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूट्स परिसर में रोजाना की तरह आज कुछ ज्यादा हलचल थी लेकिन इसमें बीई फाइनल ईयर विद्यार्थियों की खिलखिलाहट और मस्ती का अंदाज बिलकुल नहीं था। सभी गमगीन थे, अनेकों की आंखों में तो आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। कारण था बीई फाइनल ईयरकॉलेज की पढ़ाई पूरी कर कॉलेज व अपने संगी साथियों से फेयरवेल पार्टी में मिलकर विदा लेने का।

जूनियर विद्यार्थियों ने अपने उन सभी सीनियर्स के लिए इस पार्टी का इंतजाम किया था जो कॉलेज के अंतिम दिन सबसे विदा लेने के लिए इकठ्ठे हुए थे। कोई किसी की शर्ट पर अपने सिग्नेचर के जरिए अपनी यादें छोड़ देना चाहता था तो कोई गले लगकर बुझे मन से बेस्ट ऑफ लक कह रहा था। सभी विद्यार्थियों ने इस मौके पर सभी शिक्षकों का आशीर्वाद भी लिया और उनसे जानी-अनजानी गलतियों के लिए क्षमा मांगी। जूनियर विद्यार्थियों ने इस अवसर के लिए खासतौर पर तैयार कुछ गीतों व अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति अपने सीनियर्स के सम्मान में रखी।

इस अवसर पर राधारमण ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूट्स के चेयरमेन आर.आर. सक्सेना ने सभी विद्यार्थियों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामना देते हुए कहा कि वे जिन भी क्षेत्रों में काम करें अपना व अपने संस्थान का नाम ऊंचा करें। उन्होंने कहा कि कॉलेज की शिक्षा भले ही उन्होंने पूरी कर ली हो लेकिन जीवन सदैव सीखते रहने का नाम है इसलिए वे सीखना हमेशा जारी रखें। कॉलेज की शिक्षा के बाद जब वे नौकरी या रोजगार के क्षेत्र में कदम रखें तो अपने माता पिता का आशीर्वाद अवश्य लें और उनके सपनों को साकार करने की जी तोड़ कोशिश करें। जब कभी समय मिले तो वे अपने कॉलेज जरूर आएं और अपने जूनियर साथियों का मार्गदर्शन करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !