व्यापमं घोटाले पर राममाधव और दिग्विजय सिंह में तकरार

नई दिल्ली। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर राहुल गांधी के विदेश दौरे और अज्ञातवास को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय और बीजेपी नेता राम माधव में जोरदार बहस हुई। इस दौरान दोनों नेताओं में व्यापमं घोटाले को लेकर जोरदार तकराक हो गई, जिसमें दोनों नेताओं में एक-दूसरे को झूठा कह डाला। दिग्विजय सिंह ने तो केंद्र सरकार को खुद को जेल भेजने की चुनौती दे डाली।

दिग्विजय सिंह ने व्यापमं घोटाले को उठाते हुए सरकार पर हमला बोला जिसका बीजेपी महासचिव राम माधव ने तीखा विरोध किया। इस दौरान दिग्विजय ने कहा कि उनकी शिकायत के बाद राज्यपाल समेत तमाम लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई। जिसपर माधव ने कहा कि है कोर्ट ने दो दिन पहले ही आपकी याचिका खारिज की है।

व्यापमं पर भिड़े दिग्विजय और राम माधव, एक-दूसरे को कहा झूठा केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर राहुल गांधी के विदेश दौरे और अज्ञातवास को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय और बीजेपी नेता राम माधव में जोरदार बहस हुई।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने माधव की ओर मुखातिब होकर कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए। आप चोर से ही चोर की जांच करा रहे हैं। इस पर माधव ने दिग्विजय सिंह को शर्म करने की सलाह दी। हालांकि दिग्विजय सिंह और राम माधव ने जगह बदलते समय एक-दूसरे से हाथ मिलाया और रूखे व्यवहार पर माफ़ी मांगी।

राहुल से जुड़े एक सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि राहुल गांधी कहां गए थे ये केंद्र सरकार को पता होगा। क्योंकि राहुल गांधी के पास एसपीजी सुरक्षा है। ऐसे में राहुल बिना सूचना के कहीं नहीं जा सकते। अब ये खुद पीएम नरेंद्र मोदी को बताना चाहिए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !