बीच में ही बंद कराया NDS & Blue का लाइव कॉसर्ट

भोपाल। आयोजकों के मिस मैनेजमेंट के चलते एनडीएस एंड ब्लू का लाइव कॉसर्ट बीच में ही बंद करा दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बंद कराया और सबको वहां से रवाना किया।

चमचमाती लाइट्स, हजारों वाट का साउंड, ईडीएम और ट्रांस म्यूजिक पर जमकर थिरकते सैकड़ों यंगस्टर्स। ऑडियंस के जोश और एनर्जी को देखकर डीजेस भी उत्साह से लबरेज दिखे। यह नजारा था शनिवार को बिट्टन मार्केट स्थित दशहरा मैदान पर ब्लैक आउट इंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित सनबर्न के पॉपुलर डीजे 'एनडीएस एंड ब्लू' के लाइव कॉसर्ट का। सनबर्न फेम डीजे सिद्धार्थ और गौरव शर्मा के पापुलर डांस नबर्स पर यंगस्टर्स ने खूब डांस किया। प्राइवेट सिक्योरिटी न होने के कारण पुलिस ने पार्टी को जल्दी बंद करा दिया।

लाइव कॉन्सर्ट की एंकरिंग प्रतिभा सोन्हिया और अमान द रैपर मशीन ने की। कॉन्सर्ट का आगाज डीजे आदित्य ने किया। इसके बाद ऑडियंस ने वी वॉन्ट एनडीएस एंड ब्लू की आवाजें लगाई। जैसे ही स्टेज पर एनडीएस एंड ब्लू पहुंचे, घंटो से इंतजार कर रहे यंगस्टर्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसके बाद शुरू हुआ ईडीएम और ट्रांस म्यूजिक का दौर। जिसने यंगस्टर्स को डांस मस्ती के रंग में रंग दिया।

रंग में पड़ा भंग
जब यंगस्टर्स डांस-मस्ती के रंग में रंगे हुए थे। तभी स्टेज पर पुलिस पहुंच गई और ईवेंट को बंद करा दिया। इस मामले में हबीबगंज थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने बताया कि ईवेंट ऑर्गेनाइजर ने परमिशन लेते समय प्राइवेट सिक्योरिटी की बात कही थी, लेकिन इस दौरान प्राइवेट सिक्योरिटी न होने के कारण ईवेंट को तय समय से पहले बंद कराना पड़ा ताकि कोई अप्रिय घटना न घटे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !