Narendra Singh Tomar Hit And Run: मासूम बच्ची को रौंदा और भाग गए

मैहर/सतना। मोदी के मंत्री एवं मप्र में सीएम सीट के दावेदार नरेन्द्र सिंह तोमर की कार ने 11 साल की एक मासूम बच्ची को रोंद डाला और लालबत्ती कार में सवाल केन्द्रीय मंत्री वहां से भाग निकले। उन्होंने घायल बच्ची का हाल जानने की भी कोशिश नहीं की। उनके काफिले में प्रशासन एवं पुलिस की गाड़ियां भी थीं।

भले ही इसका खंडन कर दिया जाए और राजनैतिक दवाब में पुलिस मामले की लीपापोती कर दे, परंतु भाजपा के लिए यह शर्मनाक घटनाक्रम है कि उसके केन्द्रीय मंत्री ने एक मासूम बच्ची को टक्कर मारी और भाग गया।

मौके पर तैनात एक सिपाही ने जख्मी बच्ची को गोद में उठाया और मेला क्षेत्र में स्थापित प्राथमिक उपचार केंद्र पर इलाज के लिए पहुंचाया। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उसमें कुछ मंत्री को कोसने लगे।

गंभीर स्थिति यह रही कि काफिले में खुद एसपी इरशाद वली, एसडीओपी फूलसिंह तेकाम, एसडीएम नाथूराम गौर, टीआई मनीष त्रिपाठी समेत अन्य अफसर शामिल थे, लेकिन घटना के बाद किसी ने दो पल ठहरकर बच्ची के इलाज का बंदोबस्त करने की जहमत नहीं उठाई। केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वाहन संख्या डीएल वन सीएम 3456 से मां शारदा मंदिर पहुंचे। काफिले के साथ दर्शन-पूजन किया। इसके बाद उन्होंने रेलवे स्टेशन के लिए रुख कर लिया।

बीच में चल रही थी केंद्रीय मंत्री की गाड़ी
केंद्रीय मंत्री की गाड़ी काफिले में बीचो बीच चल रही थी। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार सभी वाहनों की रफ्तार तेज थी और काफिला जैसे ही वन विभाग नर्सरी गेट वाहन स्टैण्ड के पास पहुंचा, तभी अपने परिजनों के साथ दर्शन के लिए मंदिर जा रही बालिका अनीता प्रजापति पिता परमानंद प्रजापति निवासी हिनौती, रामनगर काफिले के सामने आ गई। बालिका को टक्कर मारते हुए काफिले के वाहन आगे निकल गए। इस हादसे में पीडि़त बच्ची उछलकर सड़क के दूसरे किनारे गिर पड़ी। मौके पर तैनात सिपाही ने आनन-फानन में बच्ची को उठाया। तब तक परिवार के दूसरे लोग भी पहुंच गए।

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि अनीता अपने माता-पिता और गांव के करीब दो दर्जन लोगों के जत्थे के साथ मैहर दर्शन के लिए जा रही थी। पीडि़त परिवार की मानें तो हादसा खुद केंद्रीय मंत्री की गाड़ी से हुआ। जल्दबाजी के चक्कर में चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और बच्ची को रौंद दिया। घटना के बाद मौके पर दूसरे यात्रियों की भीड़ इकट्ठी हो गई। इधर, घटना के बाद पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी भी लीपा-पोती में जुट गए हैं।

किसी वाहन से बच्ची के घायल होने की सूचना आई है, लेकिन यह हादसा किसके वाहन से हुआ, जांच की जा रही है।
मनीष त्रिपाठी, टीआई मैहर

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !