बदमाशों ने पुलिसचौकी जलाई, चौकीदार ने पुताई कराई

इंदौर। जब पुलिस गृहमंत्री की अगुआई की तैयारी कर रही थी तभी दो नशेड़ियों ने सियागंज पुलिस चौकी में आग लगा दी। रविवार तड़के हुए घटनाक्रम को छिपाने के लिए पुलिस ने सुबह-सुबह ही चौकी की पुताई करवा दी। अपनी इज्जत बचाने के लिए पुलिस कहती रही कि पास में कचरा जला था न कि पुलिस चौकी।

सेंट्रल कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाली सियागंज पुलिस चौकी में रविवार तड़के दो नशेड़ियों ने आग लगा दी। आग से चौकी में रखा फर्नीचर जल गया। घटना के वक्त वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं था। चौकी के सामने चाय-पोहा की दुकान चलाने वालों ने पुलिस को खबर की।

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों नशेड़ियों को थाने ले आई। घटनाक्रम की खबर मिलते ही मीडिया की टीम चौकी पर पहुंची। मालूम हुआ कि चौकी की पुताई हो चुकी है। अंदर ही पुताई का ब्रश और डिब्बा भी पड़ा था। पुलिस इस सवाल का जवाब नहीं दे पा रही थी कि आखिर चौकी की सुबह-सुबह पुताई क्यों की गई? लोगों का कहना है कि अगर पुलिस चौकी ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की हिफाजत की बात कैसे की जाए?

दोनों को बैठा रखा था
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुलिस जवानों ने काफी देर तक दोनों नशेड़ियों को चौकी पर ही बैठा रखा था। चौकी पर जला फर्नीचर भी तत्काल बदल दिया गया।

ऐसा कुछ नहीं हुआ
मामले में टीआई मंजू यादव सफाई देती रहीं कि ऐसा घटनाक्रम ही नहीं हुआ है। चौकी के पास कचरे में आग लग गई थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !