TI पर महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ का आरोप

खंडवा। टीआई रविंद्र यादव पर एक महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। शिकायत दर्ज कराई गई है कि टीआई ने थाना परिसर में ही वारदात को अंजमा दिया। इस मामले के प्रकाश में आने के बाद थाने का घेराव और प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। हालांकि पुलिस ने आरोपी टीआई के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है लेकिन प्रदर्शनकारी उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

टीआई की करतूत से नाराज लोगों ने तीन घंटे तक थाने का घेराव किया। शनिवार रात 8 बजे मोघट थाना टीआई रविंद्र यादव ने थाना परिसर स्थित एक कक्ष में थाने की ही महिला आरक्षक से छेड़छाड़ की। आरक्षक ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई तो परिजन टीआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंच गए। कुछ देर में करीब सात सौ लोगों ने थाने को घेर लिया। वे टीआई के खिलाफ केस दर्ज करने की बात पर अड़ गए। इस दौरान लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

घटना के बाद एसपी को छोड़ सारे अधिकारी थाने पहुंच गए। रात 8 बजे से चले घटनाक्रम के बाद रात 11 बजे टीआई यादव के खिलाफ धारा 354 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने रात में ही महिला आरक्षक का मेडिकल भी करवाया।

परिजनों ने लगाए प्रताड़ना के आरोप
परिजनों के मुतािबक टीआई काफी समय से उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे। कई बार अनैतिक कार्य के लिए भी दबाव बनाया। शनिवार को भी यही करना चाहा। परिजनों के मुताबिक टीआई यादव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

आप कार्यकर्ता भी जुटे
घटना के बाद आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कायर्कर्ता भी थाने पहुंच गए और टीआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पदाधिकारी चित्तरूपा पालित व अन्य कार्यकर्ता टीआई पर की गई कार्रवाई से संतुष्ट नहीं थे। इस दौरान पालित की बहस सीएसपी अभिषेक दीवान व मिहला सब इंस्पेक्टर वैशाली भावसार से भी हुई।

टीआई पर केस दर्ज
महिला आरक्षक की शिकायत पर टीआई के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। जांच में दोषी पाए जाने पर टीआई के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।
गोपाल खांडेल, एडीशनल एसपी

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !