अंतिम सस्कांर में मधुमख्यिों का हमला, 35 घायल, 6 गंभीर

राजेश शर्मा/इछावर। बुधवार को सीहोर जिले के इछावर में पहली घटना ऐसी हुई कि शमशान में अतिंम संस्कार करने पहुचें लोगों को मधुमक्खी के हमले का शिकार होना पडा। इस हमले में 35 लोग घायल हुए और इनमें से छै गंभीर लोगों को बेहोशी की हालत में भोपाल रिफर किया गया है।

हम आपको बता दें कि एक पूर्व नगर पंचायतकर्मी की बुधवार को मौत हो गई थी जिसके अतिंम सस्कार में शामिल होने के लिए सैकडो लोग श्मशान घाट पहुंचे, शव को श्मशान में रखा ही गया था कि अचानक मधुमक्खियों के झुंड ने लोगो पर हमला बोल दिया। लोग अपनी जान बचाने दो दो किलोमीटर दूर तक भागे फिर भी मधुमक्खियों ने 35 लोगों को अपना शिकार बना ही डाला। जिन्हें 108 वाहन के माध्यम से तत्काल इछावर अस्पताल लाया गया। इनमें से छै की हालत गंभीर होने के कारण भोपाल रिफर किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक बेहोशी के हालत में रिफर किए गए यह मरीज राजधानी भोपाल के एक निजि चिकित्सालय चिरायु में भर्ती हैं। इस घटना के बाद इछावर अस्पताल में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया और सबसे बडी बात यह रही कि पूरी सतर्कता के साथ करीब तीन घंटे बाद शव का अतिमं सस्कांर किया गया। मधुमक्खी के कांटे करीब देड दर्जन मरीज अब भी इछावर के अस्पताल में भर्ती है।

घायलों के नाम श्रावण, विष्णु रामगोपाल सेन अनुजजैन एमएल मालवीय मुकेश सीएन जैन आदि रिफर किये गये ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !