भाजपा विधायक के घर दिनदाहाडे चोरी, साधूबाबा के भेष में आया था चोर

ललित मुदगल/शिवपुरी। शहर के अस्पताल चौराहा स्थित भाजपा के पोहरी विधायक प्रहलाद भारती के घर में एक चोर दिनदाहड़े घुसकर 6 तोला से अधिक सोने के जेवर चुरा ले गया चोर बाबा के भेष में आया था।

घटना के समय विधायक का बेटा उसी कमरे में सो रहा था पुलिस ने चोरी की एफ आईआर दर्ज कर ली है,पोहरी विधायक प्रहलाद भारती के घर पर शुक्रवार की दोपहर एक बाबा पहुंचा उसने विधायक की पत्नी सरला भारती से पूछा कि क्या घर पर विधायक जी हैं विधायक की पत्नी ने बाबा से कहा कि विधायक जी तो भोपाल गए हैं और अंदर चली गई।

उसके बाद उक्त बाबा उनके पीछे ही घर के अंदर घुस गया बाबा विधायक भारती के उस कमरे में पहुंचा जहां उनकी अलमारी रखी हुई थी उसने पास में रखी चाबी उठाई तथा उसके अंदर से 6 तोले से अधिक का सोने का जेवर चोरी कर ली घटना के समय विधायक का बेटा उसी कमरे में सो रहा था

चोरी की जानकारी कुछ देर बाद उस समय लगी जब विधायक की पत्नी ने अलमारी खुली देखी। तत्काल कोतवाली पुलिस को इस चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दिनदाहाडे विधायक के घर चोरी के मामले को गंभीरता से लेते हुए शहर में घूम रहे दाडी वाले बाबाओ को पुलिस ने उठा कर पूछताछ कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !