नदी पार करते, तेज बहाव में दो युवक डूबे

ग्वालियर। डबरा थाना क्षेत्र में सिंध नदी के रायपुर घाट पर नदी पार करते समय ग्राम खिरका निवासी सालिगराम सैन 35 पुत्र रामदास सैन और जाहिर खांन पुत्र महबूब खांन 23 में नदी में डूब गये, कोटवार हरिदास द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस निरीक्षक केएन त्रिपाठी ने प्रषासनिक अधिकारियों के साथ दोनों की खोजबीन की दूसरे दिन लाषें ग्रामवासियों की सहयोग से मिलीं। पुलिस जांच कर रही है। एक अन्य घटना में चीनोर में सुरेष जाटव नामक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच कर रही है।

डीडी माॅल के मैनेजर को गोली मारने की धमकी

ग्वालियर। डीडी माॅल के मैनेजर सतीष नायक पुत्र यदुवंश नायक को मोबाइल पर रास्ते में गोली मारने की धमकी मिलने पर पुलिस में रिपोर्ट करने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो धमकी देने वाला माॅल का पूर्व कर्मचारी बबलू सिंह निकला। झगड़ालू होने के कारण उसे कुछ माह पहले नौकरी से निकाल दिया था, इस पर वह धमकी दे रहा था। उसे मैनेजर के आने-जाने के रास्तों का भी पता था, पुलिस उसे तलाश कर रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

ग्वालियर। डबरा नगर के निजी चिकित्सालय संजीवनी नर्सिंग में इलाज के लिये शिवराज वाल्मिकी निवासी गढ़ी को भर्ती कराया गया। जहां उसकी मृत्यु होने पर डाॅक्टरों ने मृत अवस्था में ग्वालियर रैफर कर दिया। ताकि पुलिस को सूचना न देना पड़े। घर वालों ने जब शिवराम को मृत देखा तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया और शव लेकर थाने पहुंचे। कर्रा फार्म के सरपंच पप्पू सरदार के ट्रेक्टर पर ड्रायवर का काम करने वाले शिवराम बाल्मीकी की मौत पर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुये, अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

रेल गाड़ियाँ रोकने की मांग

ग्वालियर। डबरा रेलवे स्टेषन पर जयंती जनता एक्सप्रेस, उज्जैन देहरादून एक्सप्रेस, श्रीधाम एक्सप्रेस व इंदौर बरेली तथा म.प्र. संपर्क क्रांति को रोकने की मांग सामाजिक एवं व्यापारिक संगठनों ने रेल मंत्री तथा स्थानीय सांसद एवं केन्द्रीय इस्पात मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर व रेलवे महाप्रबंधक से की है। तथा अन्य यात्री सुविधाएं डबरा रेलवे स्टेषन पर बढ़ाने की मांग भी की है। पेयजल, प्रकाष, डाउन प्लेट फार्म की लम्बाई, स्टेषन पर गंदगी, सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ाना तथा आरक्षण, सुलभ काॅम्प्लैक्स, एनाउंस डिस्प्ले, कोच आदि की जानकारी व यात्री सुविधाएं बढ़ाने की मांग की है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !