सिंधिया के श्रीमंत को लेकर हंगामा, पत्रकारों ने किया बहिष्कार

भोपाल। उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के 'श्रीमंत' संबोधन को लेकर फिर हंगामा हो गया। इस बार हंगामा प्रेस कांफ्रेंस में उस समय हुआ जब वो अपने तीनों विभागों की प्राग्रेस रिपोर्ट पेश करने आईं थीं। हंगामा इस कदर बढ़ा कि पत्रकारों ने कांफ्रेंस का बहिष्कार कर दिया। बाद में अधिकारियों की मान मनोव्वल के बाद पत्रकार लौटे।

​सीएम शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर सभी मंत्री बारी बारी अपने विभागों का रिपोर्ट कार्ड मीडिया के सामने पेश कर रहे हैं। इसी क्रम में श्रीमती सिंधिया को आज अपने तीन विभागों उद्योग, खेल एवं धर्मस्व विभागों की एक साल की उपलब्धियों का ब्यौरा पत्रकारों को देना था। उन्होंने शुरूआत खेल विभाग से की पर इस दौरान एक हाकी कोच के बारे में पूछे गये सवाल पर वे आक्रोशित हो गई और उन्होंने पत्रकार पर आरोप लगाया कि वे बिना पूरी जानकारी के सवाल कर रहे हैं। उन्होंने जवाब बेहद आक्रामक शैली में मेज थपथपाकर दिया।

इस दौरान पत्रकारों ने उनके जबाव देने पर आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि वे डिक्टेटर की तरह ट्रीट कर रही है। सवाल-जवाब के दौर में जब एक पत्रकार से उनसे सवाल करते हुए पूछा कि वे श्रीमंत से सवाल करें या फिर श्रीमती सिंधिया से इस पर मंत्री ने आक्रामक होते हुए सवाल का जवाब देने लगी तो पत्रकार अपनी जगह से उठ खड़े हुए और बाहर जाने लगे।

पत्रकारों के अचानक बाहर जाने से मंत्री और अफसर अवाक रहे गये। पत्रकार वार्ता में मौजूद जनसम्पर्क आयुक्त एस के मिश्रा ने पत्रकारोें को समझाया और उन्हें वापस लेकर आये इसके बाद पत्रकारा वार्ता फिर शुरू हुई पर यह बमुश्किल दस मिनट ही चल पाई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !