अब मोदी के खिलाफ एफआईआर के लिए थाने पहुंची कांग्रेस

भोपाल। लगता है दिल्ली हेडक्वार्टर्स वाले मक्कार हो गए हैं और मध्यप्रदेश की टीमें कुछ ज्यादा ही एक्टिव, दो रोज पहले अटलजी के फोटो के दुरुपयोग की शिकायत लेकर सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने भाजपा के लोग पुलिस के पास पहुंचे थे, अब कांग्रेस मोदी के खिलाफ मामला दर्ज कराने पहुंच गई।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल ने आज प्रदेश कांग्रेस के एक प्रतिनिधि मंडल के साथ स्थानीय टीटी नगर थाने पहुंचकर दो पृष्ठों की एक शिकायत सौंपी है और उसमें उल्लेखित तथ्यों के आधार पर भाजपा के घोषित पीएम उम्मीदवार एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरूद्व कानून की समुचित धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई है।

श्री अग्रवाल ने अपनी शिकायत में तत्काल तीन कार्यवाहियां करने की मांग थाना प्रभारी से की हैं। कांग्रेस की मांग है कि

1. नरेन्द्र मोदी ने अपनी पत्नी जसोदाबेन के साथ जो क्रूर बर्ताव किया है, वह नारी उत्पीड़न की परिधि में आने से दंडनीय अपराध है। अतः उनके विरूद्व पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर तत्काल आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाए।

2. मोदी द्वारा सम्मानीया ’जसोदाबेन’ को अपनी पत्नी स्वीकार कर लिया जाने के बाद भी ‘‘वे कहां हैं और किस हालत में हैं’’ इस बारे में कोई अधिकृत जानकारी देश को नहीं दी गई है। अतः पुलिस तत्काल गतिशील होकर उनको तलाशे और उनके लिए समुचित सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करें। यदि उन्हें तत्काल सुरक्षा न मिली तो लोकसभा चुनाव के चलते उनके साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती है। वैसे भी वे एक राज्य के मुख्य मंत्री की पत्नी के बतौर नियमानुसार पर्याप्त सुरक्षा की अधिकारी हैं। अब उन्हें अधिक दिन उससे वंचित रखना उचित नहीं होगा।

3. पुलिस द्वारा ऐसी जवाबदेह व्यवस्था की जाए, जिससे कि जसोदाबेन मोदी के स्वास्थ्य और उनके स्वयं के निर्णयों के बारे में नरेन्द्र मोदी के अलावा भारतीय जनता पार्टी और अन्य व्यक्तियों द्वारा दावे किये जाने को प्रतिबंधित कर दिया जाए, क्योंकि ऐसे दावे जसोदाबेन की सुरक्षा और उनकी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए बाधक सिद्ध हो रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !