ओरियंटल कप इंटर स्कूल बास्केटवाल प्रतियोगिता का शुभारंभ

भोपाल। दिनांक 22.04.2014 को ओरियंटल ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूट्स के खेल परिसर में ओरियंटल कप इंटर स्कूल बास्केटवाल प्रतियोगिता का उद्घाटन राजीव गाॅधी प्रोद्योगिकी विश्वविद्यालय के डीन स्टुडेंट वेलफेयर डा. अनिल गोयल तथा संस्था के चेयरमेन श्री प्रवीण ठकरालजी के द्वारा किया गया।
इस प्रतियोगिता में भोपाल के सीबीएससी स्कूल की 22 टीमों ने भाग ले रही हैं। उद्घाटन के समय मुख्य अतिथि डा. अनिल गोयलजी तथा संस्था के चेयरमेन श्री प्रवीण ठकराल द्वारा खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त किया गया।

प्रतियोगिता का पहला मेच संस्कार वेली स्कूल व शारदा विद्या मंदिर स्कूल के छात्रों के बीच खेला गया, जिसमें शारदा विद्या मंदिर स्कूल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए संस्कारवेली स्कूल को 43-26 के स्कोर से हराया ।

प्रतियोगिता का दूसरा मेच सेट जोसफ कोएड स्कूल की बी टीम तथा हेमा स्कूल के छात्रों के मध्य खेला गया, जिसमें हेमा स्कूल ने सेंट जोसफ स्कूल को 24-12 के अंतर से हराया ।

प्रतियोगिता को तीसरा मेच मोन्टफोर्ट स्कूल व बोनीफाई स्कूल की छात्राओं के बीच खेला गया, जिसमें मोनफोर्ट स्कूल ने आसान मुकाबले में बोनीफाई स्कूल को 18-2 से हराया ।

प्रतियोगिता का अन्य मेच सेंट जेवियर स्कूल व रीजनल स्कूल के बीच खेला गया, जिसमें रीजनल स्कूल ने सेंट जेवियर स्कूल पर 25-4 से आसान जीत दर्ज की ।

कल के मेच छात्रों के
  1. सेंट जोसफ कोएड स्कूल (ए) एवं कमला नेहरू स्कूल ।
  2. बोनीफाई स्कूल तथा बाल भवन स्कूल ।
  3. रीजनल स्कूल तथा मोन्टफोर्ट स्कूल ।
  4. कल के मेच छात्राओं के
  5. सेंट जोसफ कोएड स्कूल (ए) एवं संस्कार वेली स्कूल (बी) ।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !