भाजपा में कांग्रेसियों का भर्ती अभियान बंद

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने की सोच रहे नेताओं के आगमन पर विराम लगा दिया है।
उन्होंने गुरुवार को राजधानी के बारह नंबर स्टाप पर आयोजित चुनावी सभा में कहा कि कांग्रेस के बड़े-बडे नेताओं में पार्टी छोड़कर भाजपा में आने की होड़ लगी है। हमने उनसे कह दिया है कि अब हमारे यहां गुंजाइश नहीं बची है।

मुख्यमंत्री गुरुवार को भोपाल के उम्मीदवार आलोक संजर के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने इन 10 वर्षों में प्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी की लहर है जिससे घबराकर कांग्रेस के नेता चुनाव लड़ने से कतरा रहे है और कांग्रेस छोड़कर जाने वालों की भगदड़ मच गई है। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री को रबर स्टांप बनाकर रखा है।

सीएम की सभा में शार्ट सर्किट, मची अफरातफरी
प्रशासन की लापरवाही के कारण भोपाल के बारह नंबर स्टॉफ पर आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की चुनावी सभा में शार्ट सर्किट हो गया। दस मिनट तक यह सिलसिला चला। इससे सभा में अफरातफरी मच गई। इस दौरान सभा में अंधेरा भी छा गया। चौहान जिस समय भाषण दे रहे थे उसी समय मंच से बीस फुट दूर सड़क के दूसरी ओर शार्ट सर्किट हो गया। इसके तत्काल बाद मंच के पीछे ट्रांसफार्मर जल गया। इससे लपटें उठना शुरू हो गई। इसके तत्काल बाद पास ही चार खंबों पर लगातार शार्ट सर्किट होते रहे। इससे सभा में अफरा तफरी मच गई। सभा में बैठे लोग उठकर खडे हो गए। कार्यकर्ताओं ने उन्हें बैठाया और शांति की अपील की। कुछ देर बाद मुख्यमंत्री ने अपना भाषण पूरा किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !