अब आसाराम की बेटी ने संभाला मोर्चा

भोपाल। आसाराम के चिरंजीव नारायण साईं के भूमिगत हो जाने के बाद अब आसाराम की बेटी भारती ने मोर्चा संभाल लिया है। उसने पहली बार मीडिया के सामने आकर कहा मेरे पिता निर्दोष हैं। उन्हें फंसाया गया है, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि उनके भाई कानून से भागते क्यों फिर रहे हैं और फिलहाल वो कहां हैं।

आसाराम की बेटी भारती ने पहली बार अपने पिता पर लगे आरोपों को लेकर सफाई दी है। एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा है कि मेरे पिता निर्दोष हैं और उन्हें देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

भारती ने मीडिया में चल रही खबरों पर सवाल उठाते हुए कहा है, 'कोई साधारण व्यक्त‌ि जरा सोच कर देखे कि क्या किसी की बेटी और पत्नी अपने ही पिता और पति के पास लड़की भेज सकती है।'

आसाराम की बेटी ने कहा कि उनके पिता पर लगे सारे आरोप बेबुनियाद हैं और वो ऐसे आरोपों को खारिज करती हैं। गौरतलब है कि आसाराम पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने उनकी पत्नी और बेटी पर भी साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया था।

पीड़िता ने कहा था कि भारती अपने पिता आसाराम के पास लड़‌कियां भेजा करती थी। बुधवार को ही कोर्ट ने आसाराम की बेटी और पत्नी को अग्रिम जमानत दी है। वहीं गुजरात पुलिस आसाराम के बेटे नारायण साईं की तलाश में दिल्ली, बिहार और मध्यप्रदेश में छापेमारी कर रही है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !