साहब, दंबग लोग वोट नहीं डालने देते

ग्वालियर। मुरैना जिले के सुमावली विधानसभा क्षेत्र के लालवाश, भागचीनी, तोमर व रूअर, मैंना, बसई के लोग कुशवाह समाज के ट्रेक्टर ट्राली में भरकर लगभग एक सैकड़ा की संख्या में जिला उप निर्वाचन अधिकारी पंकज शर्मा को ज्ञापन सौंप कर कहा कि गांव के दबंग लोग उन्हें चुनाव के दौरान मतदान नहीं करने देते।
लाठी, फरसों से लैस होकर रास्ता रोक लेते हैं, पिछले दो दशक से हम मतदान नहीं कर पाये हैं, विरोध करने पर पोलिंग से दूर ही रास्तों पर हथियारों की दम पर मारपीट कर भगा देते हैं। शिकायत करने पर पुलिस नहीं सुनती उल्टा चुनावी कार्य में बाधा डालने की बात कहकर भगा देती है, आगामी चुनाव में उक्त लोगों ने सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है, उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने एसडीएम को जांच के लिए भेजा है।

दो बीघा जमींन के लिए खूनी संघर्ष

ग्वालियर। मुरैना जिले के ग्राम रिठौरा निवासी सावधान सिंह किरार का विवाद गांव के लक्ष्मीनारायण किरार से कोर्ट में चल रहा था। कोर्ट द्वारा बीते दिनों सावधान सिंह के पक्ष में फैसला दिया, सावधान सिंह केस जीतने के बाद अपने छोटे भाई पूरनसिंह की पत्नी 35 के साथ खेत पर गया था, वह खेत जुतबा रहे थे कि लक्ष्मीनारायण, गोविंदसिंह, पूरनसिंह, बासुदेवसिंह, सोवरनसिंह ने लाठी, फरसों से हमला कर सावधानसिंह के सिर में फरसा मारकर मौके पर हत्या कर दी। शीला की गर्दन में फरसा लगने से वह बेहोश हो गई। सूचना मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर दोनों को जिला अस्पताल ले आये। वहां सावधानसिंह को मृत घोषित कर दिया गया और शीला को गंभीर हालत में इलाज के लिये भर्ती कर दिया गया। पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !