डबरा अस्पताल से अपहृत नवजात की लाश मिली

डबरा। नगर के सिविल अस्पताल परिसर से विगत 26 अक्टूबर को एक नवजात बच्चा गायब हो गया था। बच्चे को उसकी दादी के हाथों से एक नकावपोश महिला छीनकर ले गई थी। काफी खोजबीन की गई। लेकिन सुबह से समय दतिया जिले के बड़ौनी गांव के पास झाडि़यों में नवजात घायल अवस्था में मिला।
जिसके चलते सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात बच्चे को दतिया के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया। जहां पर परिजनों ने उसकी पहचान की। हालांकि बच्चे की हालत गंभीर होने से उसकी मौत हो गई। इस संबंध में डबरा पुलिस ने दतिया पहुंचकर डीएनए टेस्ट के लिए सेम्पल लिये हैं, प्रसूता लाली साहू से सिविल अस्पताल में बड़ी मैडम बताकर एक महिला इलाज के लिए दूसरे अस्पताल बच्चे को दादी के साथ लेकर चली। और थाने के पास बच्चे को छीनकर पहले से खड़े वाहन चालक के साथ बैठकर चली गई। ग्राम बड़ौनी में काली माता मंदिर के पास झाडि़यों में उक्त नवजात बच्चा क्यों और किसने फैंका पुलिस जांच कर रही है।

सड़कों की मरम्मत का काम शुरू
डबरा। पाइप लाइन डालने के लिए खोदी गई सड़कों की मरम्मत का काम एफआईआर दर्ज होने के बाद सारथी कंस्ट्रक्शन कंपनी ने कराना शुरू कर दिया है। एसडीएम अनुराग चैधरी ने सीएमओ को भी टेंडर की शर्तों के अनुसार काम सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये थे। कंपनी ने पुराने गाड़ी अड्डा रोड़ पर गिट्टी और मुरम डालकर रोलर चलाकर सड़क की मरम्मत शुरू कर दी है। कुछ मार्गों पर कार्य शुरू हो गया है कुछ पर होना बाकी है।

धान की नीलामी पर होगी निगरानी
डबरा। एसडीएम अनुराग चैधरी ने कृषि उपज मंडी में आड़तियों द्वारा सेंपल लेकर सस्ते में धान बिकवाने की शिकायत मिलने पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को धान की नीलामी अपनी उपस्थिति में कराने के निर्देश दिए हैं, किसानों को धान का सही भाव मिले, उन्हें किसी प्रकार का नुकसान न हो इसका ध्यान रखा जायेगा। कृषि उपज मंडी में एक हजार ट्राॅली धान रोजाना आ रही है, जिसको कुड आड़तिया सेंपल से बिकवा रहे थे, जिससे किसानों को नुकसान होता था, उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिल पाता था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !