उमा के विधायक ने बीजेपी को किया नमस्ते

भोपाल। उमा भारती की जनशक्ति पार्टी भले ही भाजपा में विलीन हो गई हो परंतु उमा के विधायक भाजपा में रहन के मूड में कतई नहीं हैं। विधायक देवेन्द्र पटेल ने गुरुवार को बीजेपी से रिजाइन कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली।  सुना है कांग्रेस से उनका टिकिट भी पक्का हो गया है।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवकता पंकज चतुर्वेदी ने गुरुवार को बताया कि पटेल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। पटेल शिलवानी से वर्ष 2008 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनशक्‍ति पार्टी (भाजश) से चुनाव जीते थे। राजय की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की भाजपा में वापसी के बाद भाजश का भाजपा में विलय हो गया और पटेल भाजपा में शामिल हो गए थे।

रायसेन [हबीब सिद्दीकी ] उमा भारती की पार्टी भले ही भाजपा में विलीन हो गई हो परंतु उनके  विधायक भाजपा में रहन के मूड मेंनहीं हैं।सिलवानी विधानसभा से प्रदेश मैं भाजश के 1 मात्र विधायक देवन्द्र पटेल का मोह अब भाजपा से भंग हो गया हैं विधायक देवेन्द्र पटेल ने गुरुवार को बीजेपी से रिजाइन कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली।हालाँकि पिछले कई दिनों से इन बातों का बाज़ार गर्म था सभी शंकाओ कुशंकाओं पर विराम लगते हुऐ गुरुवार को विधायक देवन्द्र पटेल नै कांग्रेस कि सदयस्ता ग्र्हण कर ली देवेंद्र पटेल ने 1998 में भाजश प्रत्याशी के रूप में बीजेपी प्रत्याशी रामपाल सिंह को 346 मतों के अंतर से पराजित किया था ।बाद मै उमा भारती के बीजेपी मैं वापस आने पर देवन्द्र पटेल भी बीजेपी मैं शामिल हो गये परन्तु बीजेपी उनको और पटेल बीजेपी को पचा नहीं पा रहै थे हाल मै बीजेपी की टिकट वितरण मैं हो रही हिला हवाली और उमा जी कि उपेक्षा के चलते अंत समय तक टिकट कि आस के बाद कुछ हासिल न होता देख पटेल ने अपने पुराने घर कांग्रेस मैं आने का मन बना लिया सूत्रों कि माने तो उनकी कांग्रेस से चर्चाओं का दौर तो लंबे समय सै चल रहा था पर टिकट का आश्वासन मिलने के बाद ही उन्होने बीजेपी को बाय -बाय करते हुऐ कांग्रेस कि सदस्य्ता ग्र्हण की हैं सूत्रों कि माने तो कांग्रेस से उनका टिकिट भी पक्का हो गया है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !