नायक गोलीकाण्ड के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

भोपाल। शिवपुरी जिले में चर्चित सौरभ नायक गोली काण्ड के मुख्य आरोपी गोलू व्यास पुत्र रामजी व्यास की गिरफ्तारी ना होने से घायल के परिजनों में काफी रोष व्याप्त है। इस मामले में घायल के भ्राता व पत्रकार गौरव नायक ने शुक्रवार की देापहर अपने सैकड़ों साथियों के साथ एकत्रित होकर भोपाल स्थित गृहमंत्री निवास का घेराव किया और इस पूरे मामले से अवगत कराते हुए शीघ्र आरोपी की गिरफ्तार की मांग की।

इस मामले में गृहमंत्री के निज सहायक ने शिवपुरी के पुलिस व प्रशासन को जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही के आदेश दिए है।

यहां बता दें कि बीती 22 अप्रैल की रोज शहर के प्रायवेट बैंक कर्मचारी सौरभ पुत्र महेन्द्र नायक निवासी शांतिनगर अपने मौसी के लड़के विकास शर्मा के साथ घर के बाहर खड़ा हुआ था तभी किसी पुराने विवाद की रंजिश के चलते गोलू पुत्र रामजी व्यास आया और सौरभ से विवाद करने लगा जिस पर कुछ देर बाद ही गोलू ने सौरभ को गोली मार दी जो उसके बाऐं पैर में जा लगी। इसके बाद घायल सौरभ को अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया और उसने पुलिस को इकबालिया बयान दिया कि गोली गोलू व्यास ने मारी है जिसका प्रत्यक्षदर्शी उसका मौसी का लड़का विकास शर्मा उर्फ जिम्मी भी है जिसने भी पुलिस को यही बयान दिए। 

उसके बाद भी घटना के दिन प्रतिदिन गुजरने के बाद कोई कार्यवाही ना होने परिजनों के लिए सिरदर्द साबित हो रहा है। हालांकि परिजन इस बात से संतुष्ट है कि घटना के तुरंत बाद एसपी ने इस मामले में तत्परता दिखाई और आरोपी के विरूद्ध धारा 307 का मामला दर्ज हुआ लेकिन  जब मामले की विवेचना की जा रही है तभी एसडीओपी शिवपुरी व टीआई कोतवाली के विरोधीभासी बयानों में इस मामले को संदिग्ध बताया है जिससे पजिनों ने पुलिस कोतवाली व एसडीओपी के विरूद्ध भी इस मामले में निष्पक्षता से जांच की मांग की है और आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए प्रदेश के गृहमंत्री को भी मामले से अवगत कराया गया है।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !