कंगना से मिले पीएम मोदी, हाथ मिलाया | NATIONAL NEWS

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वे मोदी से हाथ मिलाती नजर आ रही हैं। कंगना के साथ सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष और फेमस लिरिसिस्ट प्रसून जोशी भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो एक न्यूज चैनल के स्पेशल प्रोग्राम के दौरान क्लिक की गई हैं। बता दें कि हाल ही में कंगना ने कहा था कि वो पीएम मोदी की बड़ी फेन हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि यदि कोई पार्टी उनकी आजादी में दखल ना दे तो वो राजनीति ज्वाइन करने को तैयार हैं। 

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें राजनीति में कदम रखने में कोई हर्ज नहीं है। यह एक शानदार क्षेत्र है लेकिन अक्सर इसे लोग गलत समझते हैं लेकिन मुझे इसकी एक चीज नहीं पसंद आती है। वह है राजनेताओं के कपड़े पहनने का सलीका। चूंकि जिस तरह मैं कपड़े पहनती हूं और बोलती हूं, मुझे नहीं लगता कि कोई भी पार्टी मुझे अपना हिस्सा बनाएगी।

कंगना ने इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपनी राय जाहिर की। कंगना के मुताबिक, वह मोदी की बड़ी फैन हैं। देश में जब चायवाला पीएम होता है, तब वह सिर्फ जीत नहीं होती। बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है। उन्होंने इस बाबत बताया, “मैं एक राष्ट्रवादी हूं और मेरी एक प्रतिनिधि के रूप में मेरी खुद की प्रगति देश के विकास से जुड़ी है। हालांकि, मैं धर्म में यकीन नहीं रखती और खुद को सिर्फ भारतीय मानती हूं। मैं भारतीय हूं और भारत में पैदा हुई हूं। मेरी इसके अलावा और कोई पहचान नहीं है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !