जुबैर हसन ने कॉलेज के सामने 6 CCTV कैमरे लगा रखे थे, लड़कियों को ब्लैकमेल करता था | CRIME NEWS

बैतूल। पुलिस ने जुबैर नाम के एक ऐसे बदमाश को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है जिसने जिले के सबसे बड़े सरकारी कॉलेज जयवंती हक्सर के सामने 6 CCTV कैमरे लगा रखे थे। इन कैमरों के जरिए वो लड़कियों की एकांत वाली वीडियो कैद करता था और फिर उन्हे ब्लैकमेल करता था। जिस समय पुलिस ने उसे पकड़ा वो कार में एक युवती का यौनशोषण कर रहा था। पुलिस को उसके घर से 6 CCTV कैमरों के अलावा काफी सारी आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। 

सोमवार की शाम जब पुलिस मजनू अभियान में व्यस्त थी इसी दौरान पुलिस को कॉलेज के सामने एक कार खड़ी दिखी। सर्चिंग करने पर कार में एक युवक-युवती दिखे। पुलिस ने दोनोंं को अलग अलग करके पूछताछ की तो युवती ने पुलिस को बताया कि कार में उसके साथ जुबेर हसन नाम का युवक है जो उसका यौनशोषण कर रहा है। 

पुलिस को कार के अंदर एक धारदार हथियार समेत एक सीसीटीवी कैमरा और कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। वो कार के अंदर यौनशोषण के दौरान भी वीडियो बना रहा था। पुलिस ने संदेह के चलते जब कॉलेज के ठीक सामने जुबेर के घर की तलाशी ली तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। 

जुबेर के घर से पुलिस को 6 सीसीटीवी कैमरे, कंप्यूटर, अश्लील फिल्मों की डीवीडीज़ मिली। पुलिस ने सारी चीजें जब्त कर युवक जुबेर हसन को गिरफ्तार कर लिया है और उसके कंप्यूटर हार्ड डिस्क की जांच की जा रही है। वहीं कार में मिली युवती के बयानों के आधार पर जुबेर हसन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिले के सबसे बड़े कॉलेज के ठीक सामने हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जुबैर ने अब तक कितनी लड़कियों को शिकार बनाया और वो इन वीडियो को कहां सप्लाई करता था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !